Home उत्तरप्रदेश मेडिकल कॉलेज के रेजीडेंट डॉक्टर समेत 46 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, मुल्हेड़ा...

मेडिकल कॉलेज के रेजीडेंट डॉक्टर समेत 46 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, मुल्हेड़ा पुलिस चौकी का दरोगा मिला संक्रमित

उत्तरप्रदेश एजेंसी। मेरठ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 46 नए मरीज मिले हैं। इन नए मरीजों में बरेली मेडिकल कालेज का एक रेजीडेंट डॉक्टर भी शामिल है। इसके अलावा दिल्ली एमसीडी में कार्यरत एक कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं दूसरी ओर नोडल अधिकारी ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर मरीजों का हाल जाना और डॉक्टरों से कहा कि इलाज के दौरान मरीजों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए।


मेरठ जनपद में नए कोरोना संक्रमित मरीजों के सामने आने के बाद अब तक मिले कोरोना संक्रमि​तों की संख्या बढ़कर 1593 हो गई है। राहत की बात यह है कि पिछले 24 घंटे में 45 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पतालों से डिस्चार्ज भी किया गया। जिले में अब तक 1048 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है।


सीएमओ डॉ राजकुमार के मुताबिक मंगलवार को 2910 सैंपल टेस्ट किये गए। इनमें से 46 मरीजों की सैंपल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। नए मरीजों में एक रेजीडेंट डॉक्टर भी शामिल है जो बरेली के मेडिकल कॉलेज में तैनात है। उसका परिवार यहां रूड़की रोड स्थित कोणार्क कालोनी में रहता है।


दिल्ली एमसीडी का कर्मचारी भी पॉजि​टिव- 


दिल्ली एमसीडी में कार्यरत सरधना क्षेत्र के एक युवक की सैंपल रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसके परिवार के लोगों की भी अब जांच कराई जा रही है। नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों में नौकरीपेशा, स्टूडेंटस, दर्जी, गृहिणी भी शामिल हैं। विशाल मेगा मार्ट का एक ओर कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला है। इससे पहले भी विशाल मेगा मार्ट का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिल चुका है।


पुलिस चौकी 48 घंटे के लिए बंद 


थाना सरधना की मुल्हैडा चौकी पर तैनात सब-इंस्पेक्टर की सैंपल रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस चौकी को दो दिन के ​लिए बंद कर दिया गया है। थाना प्रभारी सरधना उपेंद्र मलिक का कहना है कि सबइंस्पेक्टर चौकी का प्रभारी है, उसके संपर्क में आए पुलिस कर्मियों के भी सैंपल लिए गए हैं। थाना कंकरखेड़ा में तैनात एक होमगार्ड की सैपंल रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: