Home मध्यप्रदेश अच्छी खबर: कोरोना महामारी से ग्रसित 5 लोग इलाज उपरांत पूर्ण स्वस्थ...

अच्छी खबर: कोरोना महामारी से ग्रसित 5 लोग इलाज उपरांत पूर्ण स्वस्थ होकर अपने घर रवाना हुए, रहली, गढ़ाकोटा विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए कोरोना महामारी से बचने के लिए उपचार खाना पीना रहने की व्यवस्था निशुल्क: पंडित गोपाल भार्गव

मध्यप्रदेश। सागर जिले के गढ़ाकोटा में रहली विधानसभा क्षेत्र की जनता को बीमारी से लड़ने और बचाने के लिए प्रदेश के पीडब्लूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने लोगों से समय रहते सही इलाज लेने की अपील की है, उनका लोगों से कहना हैं कि यह बीमारी ला, इलाज है, जिसमें भी बीमारी के लक्षण हों समय रहते 1-2 दिन में अपनी जाँच करा ले, लेट होने पर बीमारी बढ़ती है जाँच, दवाओं का खर्च, रहने, खाने-पीने और ऑक्सीजन की व्यवस्था मंत्री भार्गव ने सभी को निशुल्क की है।

कोरोना महामारी से क्षेत्र की जनता को बचाने के लिए मंत्री गोपाल भार्गव एवं पंडित अभिषेक भार्गव युवा भाजपा नेता लगातार प्रयासरत हैं। पीडव्लूडी मंत्री मध्यप्रदेश शासन ने रहली विधानसभा क्षेत्रक्षेत्र की जनता के लिये 100 बेड का कोविड केयर सेंटर कंपनी बाग वृद्ध आश्रम बिंदी चौराहा पर शुरू करा दिया है। जिसमें स्वयं के व्ययसे 2 लाख की सैलरी पर एम डी डॉक्टर की व्यवस्था भी की है साथ ही सूचना जारी की है कि कोरोना अब गांव -गांव तक फैल चुका है।

जानकारी के अभाव में लोग काम चलाऊ इलाज करा रहे हैं बीमारी में ऑक्सीजन कम होने लगती है, फेफड़े खराब होने लगते हैं तब लोग अस्पताल की तरफ भागते हैं सभी से निवेदन किया है कि किसी के घर में या आस-पड़ोस में किसी व्यक्ति को साँस लेने में तकलीफ हो रही है सर्दी-खांसी, बुखार है तो तुरंत गढ़ाकोटा या रहली के कोविड केयर सेंटर में समय रहते 1-2 दिन में अपनी जाँच करा ले, लेट होने पर बीमारी बढ़ती है। जाँच, दवाओं का खर्च, रहने, खाने-पीने और ऑक्सीजन की व्यस्था मुफ्त है।

मंत्री गोपाल भार्गव के निज सचिव डॉ के.के खरे एवं प्रभारी डॉ श्री राज सोनी से प्राप्त जानकारी अनुसार मंत्री गोपाल भार्गव द्वारा पांच जीवन रक्षक रथ क्षेत्र के गांव गांव मे रवाना किये गये है । एवं क्षेत्र के लोगों को कोविड से बचाव संबंधी पर्चे छपवा कर घर घर भिजवाए जा रहे है।कोविड सेंटर में भर्ती मरीजों के जांच, दवाई का खर्च,रहने खाने पीने,ओर आक्सीजन कि व्यवस्था मुफ्त कि है साथ ही मरीजो के परिजनों के लिए भी रहने एवं भोजन की व्यवस्था भी की गई है। पंडित अभिषेक-भार्गव स्वयं गढ़ाकोटा के कोविड केयर सेंटर की मानिटरिंग प्रतिदिन कर रहे हैं।

(पुरुषोत्तम लाल पटेल गढ़ाकोटा- सागर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: