Home मध्यप्रदेश मां और 2 बेटियाें समेत 5 लोगों की हत्या कर 10 फीट...

मां और 2 बेटियाें समेत 5 लोगों की हत्या कर 10 फीट नीचे दफनाया, 2 महीने से लापता था आदिवासी परिवार, पांच लोगों से पूछताछ

मध्यप्रदेश। देवास जिले के नेमावर में पुलिस को एक खेत से परिवार के 5 लोगों के कंकाल मिले हैं। इनकी शिनाख्त भी हो चुकी है। परिवार के यह पांचों लोग करीब 2 माह से लापता थे। पुलिस तलाश कर रही थी। कंकाल में एक महिला समेत उसकी 21 व 14 साल की दो बेटियां हैं। पुलिस लापता परिवार की तलाश करती रही और उसे अलग-अलग मोबाइल लोकेशन मिली। अंतत: खुदाई में शव से मौत की पुष्टि हो गई। हत्या की बात सामने आ रही है।

पुलिस ने कहा है कि हमारी कोशिशों से ही यह हत्याकांड उजागर हुआ है। पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस लापता लड़की का मोबाइल ट्रेस करते हुए यहां तक पहुंचने का दावा कर रही है। सूत्रों ने बताया कि वह मुख्य आरोपियों तक पहुंच चुकी है, उसी की सूचना के आधार पर इस लोकेशन पर खुदाई की गई है।

नेमावर थाना प्रभारी अश्विन सिंह सेंगर ने बताया कि लापता पांचों लोगों के कंकाल 10 फीट गहरे गड्ढे में से निकाले गए। शव नेमावर मेला रोड पर एक खेत में दफनाए गए थे। प्राथमिक जांच में 4 से 5 लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है। परिवार की गुमशुदगी को लेकर पुलिस ने कई प्रयास किए, लेकिन कुछ हाथ नहीं लग पाया। पुलिस ने पांचों लोगों का पता लगाने वालों को उचित इनाम देने की घोषणा भी की थी।

देवास ग्रामीण एडिशनल SP सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए 5 टीमें बनाई थी। जो खंडवा, होशंगाबाद समेत कई जिलों में जांच कर रही थीं। मृतक परिवार के 21 साल के युवती के मोबाइल का भी लगातार लोकेशन ट्रेस कर रहे थे। आखिरी लोकेशन चोरल डैम पर आया था। टेक्निकल टीम की मदद से लगातार छानबीन कर रहे थे। जिसके बाद कुछ संदिग्धों को पकड़ा था। जिनसे हमने पूछताछ की। फिर यहां आकर 5 लोगों के शव निकाले। उन्होंने बताया कि शवों को करीब 10 फीट गहरे गड्‌ढे में दफनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जीपी सिंह नहीं पहुंचे कोतवाली: पुलिस ने भेजा था नोटिस, मगर नहीं आए, राजद्रोह मामले में फिर भेजा जा सकता है बुलावा

पिछले दिनों कोतवाली थाने की टीम ने जीपी सिंह के घर की तलाशी लेकर कंप्यूटर लैपटॉप जब्त किए थे।

1 अगस्त को आएंगे गृह मंत्री अमित शाह आएंगे यूपी दौरे पर, वाराणसी से मिर्जापुर जाएंगे अमित शाह, भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव की...

उत्तरप्रदेश। आगामी 1 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव से पहले मिर्जापुर के महत्वपूर्ण...

रास्ता विवाद को लेकर युवक की हत्या, मकान निर्माण के दौरान आने जाने की रास्ता को लेकर हुआ था विवाद, पड़ोसी ने सिर पर...

मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले में चांद के ग्राम उभेगांव में बुधवार सुबह आने-जाने के रास्ते को लेकर पड़ोसियों...

Recent Comments

%d bloggers like this: