देश

VIDEO: ‘मुझे iPhone15 चाहिए अभी…’ स्टोर पर पहुंच गया भिखारी, बोरे से गिराए सिक्के, गिनने वालों की हालत हो गई टाइट

Beggar Goes To Buy iPhone15: भारत में महंगे iPhone को स्टेट्स सिंबल के तौर पर देखा जाता है और आम लोग इस फोन पर इतना खर्च नहीं कर सकते. हालांकि iPhone की अलग-अलग सीरीज यूजर्स को अपनी ओर हमेशा से आकर्षित करती आई हैं. इसको खरीदने पर कई मीम्स में दिखाया जाता है कि लोग किडनी बेचकर यह फोन खरीद रहे हैं. इसी तरह से ‘एक्सपेरिमेंट किंग’ नाम के एक इंस्टाग्राम चैनल का वीडियो तेजी से तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स भिखारी की वेशभूषा में iPhone-15 खरीदने पहुंचता है और उसका पेमेंट वह बोरे में भरे सिक्कों से करता है.

यह वीडियो जोधपुर में एक मोबाइल शोरूम का है. शख्स की वेशभूषा देखकर कुछ मोबाइल स्टोर ने उसे प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी. कई स्टोर ने उसके फटे कपड़ों के कारण, सिक्के से भरी बोरे लेने से इनकार कर दिया. हालांकि अंत में, एक दुकान शख्स के पेमेंट मोड को स्वीकार करने के लिए सहमत हो गई. इसके बाद शख्स को फर्श पर बोरी खाली करते देखा गया, दुकानदार और उसका स्टाफ वीडियो में सिक्के गिनते हुए दिख रहा है. इसके बाद भिखारी iPhone Pro Max लेता है, उसकी जांच करता है और उसके साथ पोज देता है. वह दुकान के मालिक के साथ भी एक तस्वीर लेता है.

तस्वीर शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 34 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और कई लाइक और कमेंट भी मिल चुके हैं. कई यूजर्स को यह वीडियो पसंद आया है, इसमें कुछ ने मोबाइल स्टोर के कर्मचारियों की तारीफ की. एक यूजर ने कहा, ”यह स्क्रिप्टेड है… आजकल कोई भी भिखारी इस शख्स जैसा नहीं दिखता है.” दूसरे ने कहा, “दुकानदारों को अपने ग्राहकों का सम्मान करना सीखना चाहिए, कोई भी हो, गरीब या अमीर या भिखारी.”

Apple की iPhone 15 सीरीज़ 22 सितंबर को भारत में बिक्री के लिए लॉन्च हुई थी. लॉन्च से पहले दिल्ली और मुंबई में Apple के रिटेल स्टोरों के बाहर लंबी कतारें देखी गईं. Apple की iPhone 15 सीरीज (iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, और iPhone 15 Pro Max) के साथ-साथ Apple Watch सीरीज 9 और Watch Ultra 2 की घोषणा 12 सितंबर को उनकी “वंडरलस्ट” इवेंट में की गई थी. 128GB बेस स्टोरेज वाले iPhone 15 की कीमत ₹ 79,900 से शुरू होती है, जबकि iPhone 15 Plus की कीमत ₹ 89,900 से शुरू होती है. 128GB स्टोरेज वाला iPhone 15 Pro ₹134,900 से शुरू होता है, और 256GB स्टोरेज वाला iPhone 15 Pro Max ₹159,900 से शुरू होता है.

.

Tags: Apple Latest Phone, Instagram video, Iphone, Latest viral video

FIRST PUBLISHED : October 17, 2023, 10:58 IST

Source

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button