Home उत्तरप्रदेश ब्रेकिंग न्यूज: जुए खेलने के विवाद मे अधेड़ की धारदार हथियार से...

ब्रेकिंग न्यूज: जुए खेलने के विवाद मे अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या, गांव में दहशत का माहौल, मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद

उत्तरप्रदेश। महोबा जिले के अजनर थानाक्षेत्र अन्तर्गत पुरवा पनवाड़ी गांव में जुए खेलने के विवाद में एक युवक ने ने कुल्हाड़ी से हमला कर एक अधेड़ की हत्या कर दी मृतक को जिन्दा समझ आनन फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया अधेड़ की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है। बताया जा रहा है कि हत्या से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने हमलावर के घरों को आग के हवाले कर दिया बवाल की सूचना के बाद जिला पुलिस के आलाधिकारियों ने कई थानों की फोर्स के साथ गाँव में डेरा डाल दिया है।

मामला अजनर थाना क्षेत्र के पुरवा पनवाड़ी गाँव का है जहाँ के निवासी रामपाल राजपूत उम्र 45 साल पुत्र राजाराम राजपूत और देवकरन पाल के बीच ताश के पत्ते खेलते समय विवाद हो गया दोनों पक्षों में हुए विवाद में एक पक्ष के देवकरन ने रामपाल पर कुल्हाड़ी से हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया आनन फानन में घायल रामपाल को परिजनों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

रामपाल की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। रामपाल की मौत की खबर से आक्रोशित परिजनों ने द्वारा आरोपियों के घरों को आग के हवाले कर दिया गया बवाल की सूचना पर जिला पुलिस के आलाधिकारियों ने कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ गाँव मे डेरा डाल स्तिथि नियंत्रण करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

मृतक के परिजनों ने बताया कि हम लोगों ने अपनी आंखों से कुछ नहीं देखा है, ग्रामीणों ने बताया कि रामपाल को देवकरण ने कुल्हाड़ी से मारा है। मौके पर उपस्थित पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने कहा कि अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा धारा 302 मे पंजीकृत कर दिया गया है जल्दी गिरफ्तारी की कार्यवाही की जा रही है।

(महोबा ब्यूरो अखिलेश शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

Recent Comments

%d bloggers like this: