Home उत्तरप्रदेश युवती का मिला क्षत विक्षत शव तीन दिन से थी लापता,फंसने की...

युवती का मिला क्षत विक्षत शव तीन दिन से थी लापता,फंसने की आशंका पर आरोपी ने की हत्या

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में एक युवती की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। युवती तीन दिनों से लापता थी। शुक्रवार सुबह उसका शव गांव के बाहर झाड़ियों में क्षत-विक्षत अ‌वस्था में मिला। हाथ, पैर व गर्दन कटे पड़े थे। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने तफ्तीश शुरू की तो पास ही एक ट्यूबवेल से अहम सुराग हाथ लगे। पुलिस ने सात घंटे के बाद इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को पकड़ने का दावा किया है।


तीन दिन पहले 19 मई को घर से बाहर निकली थी युवती-


ये घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव की है। गांव निवासी एक किसान की 20 वर्षीय बेटी 19 मई को गांव के बाहर खेतों की तरफ गई थी, लेकिन रात तक नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। पुलिस को भी गुमशुदगी की सूचना दी गई। इसी बीच शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे सूचना मिली थी कि बड़ागांव के बाहर झाड़ियों में 20 वर्षीय युवती का शव मिला है। शव के बाल कटे हुए अलग पड़े थे। हाथ, पैर और गर्दन कटी हुई थी, उसके कपड़े भी दूर पड़े हुए थे। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर अपनी बेटी के रूप में शव की शिनाख्त की, लेकिन शव की हालत देखकर उनका कलेजा कांप उठा।


पुलिस पर लापरवाही का परिजनों ने लगाया आरोप-


मृतका के परिजनों का आरोप है कि लड़की का अपहरण कर उसके साथ ज्यादती की गई। उसके बाद बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। तीन दिन पहले लड़की के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। घटना की सूचना पाकर एसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। एसपी ने बताया कि जांच के दौरान अहम सुराग हाथ लगे।


ऐसे हुआ खुलासा, पकड़ में आया आरोपी


स्वाट टीम व कोतवाली पुलिस की दो टीमें बनाकर घटना के अनावरण के लिए पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया गया। करीब आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इसमें एक अतुल सिंह नाम का भी शख्स था। कड़ाई से पूछताछ में अतुल ने बताया कि 19 मई को युवती उसके ट्यूबवेल पर आई थी। दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों साथ में तभी किसी ने देख लिया। जिस पर युवती ने अतुल से कहा, यदि उसके परिजनों को यह बात पता चली तो वह झूठ बोलेगी। कहेगी कि अतुल ने जबरन उसे अपने पास ले गया था। इसी बात पर अतुल ने पहले दुपट्टे से युवती का गला घोंट दिया। फिर कुल्हाड़ी से काटकर शव को क्षत-विक्षत कर दिया। एसपी ने बताया कि परिजनों की शंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है। इसकी जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: