Home उत्तरप्रदेश मौतों के बाद जागा जिला प्रशासन, अलीगढ़ शराब कांड के चलते एक...

मौतों के बाद जागा जिला प्रशासन, अलीगढ़ शराब कांड के चलते एक दिन में 514 पुलिसकर्मियों के किए तबादले, आरोपी को VIP ट्रीटमेंट देने वाले थाने के 16 सिपाही भी बदले

उत्तरप्रदेश। अलीगढ़ में जहरील शराब से 99 मौत के बाद पुलिस महकमे में भारी फेरबदल किया गया है। जिले में एक दिन में ही 514 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। किसी एक जिले में एक साथ इतने पुलिसकर्मियों का तबादला शायद पहली बार हुआ है। ये पुलिसकर्मी वर्षों से एक ही थानों में जमे हुए थे, माना जा रहा है कि लंबे समय तक जमे पुलिसकर्मियों का क्षेत्रीय शराब माफिया और तस्करों से कोई न कोई कनेक्शन बना रहता है। अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने तबादला आदेश तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया है। हालांकि पुलिस महकमे में किसी बड़े अफसर पर कार्रवाई नहीं की गई है। अब तक बड़ों को छोड़कर छोटों पर कार्रवाई की जाती रही है।

जहां से मौतों की शुरुआत हुई उस थाने के 16 पुलिसकर्मी बदले-


अगर थानेदार वार लिस्ट देखें तो कोतवाली में 16, सासनी गेट में 18, देहलीगेट में 29, गांधी पार्क में 11, बन्नादेवी में 20, सिविल लाइन में 17, क्वारसी में 18, जवां में 10, गभाना में 17, लोधा में 16, चंडौस में 05, अतरौली में 20, पाली मुकीमपुर में 13, हरदुआगंज में 10, दादों में 9, इगलास में 20, मडराक में 10, गोंडा में 7, खैर में 16, टप्पल में 30, पिसावा में 8, अकराबाद में 19, बरला में 5, गंगीरी में 11, छर्रा में 9 और विजयगढ़ में 1 आरक्षी को इधर से उधर किया गया है।

4 लोगों की फिर मौत-


अलीगढ़ में जहरीली शराब का कहर कम होता नहीं दिख रहा है। यहां फिर जहरीली शराब पीने से बुधवार देर रात 20 लोगों की हालत खराब हो गई। इनमें पति-पत्नी समेत 4 लोगों ने गुरुवार तड़के दम तोड़ दिया। मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष हैं। मरने वाले सभी मजदूर बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बाकी मजदूरों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। जिले में अब तक जहरीली शराब पीने से 99 लोग जान गंवा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पुलिस लाइन छतरपुर में मनाया गया पुलिस शहीद स्मृति दिवस

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में आज 21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस लाइन जिला...

आज समाज में अधिकाँश लोग भटकाव का जीवन जी रहे हैं। सत्य के मार्ग का लोगों क़ो पता ही नही है, ऐसे विपरीत समय...

डेस्क न्यूज। जब हम लोग अपने खेतों में ज्यादा पैदावार लेना चाहते हैं तो उसे ज्यादा उपजाऊ...

ब्रेकिंग न्यूज: बीजिंग में UN के कार्यक्रम में भारतीय राजदूत ने बोलना शुरू किया तो माइक बंद हुआ, वे चीन की परियोजना की आलोचना...

भारतीय राजदूत प्रियंका सोहोनी ने संयुक्त राष्ट्र की कॉन्फ्रेंस में चीन के बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव पर भारत की तरफ से...

बड़ी खबर: ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB की रेड

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB ने गुरुवार को छापेमारी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रूज...

Recent Comments

%d bloggers like this: