Home उत्तरप्रदेश नेता जी की निकली हेकड़ी, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा...

नेता जी की निकली हेकड़ी, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की जमानत अर्जी फिर से की खारिज, काम न आई वकील की दलील

उत्तरप्रदेश। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को एक बार फिर तगड़ा झटका दिया है। हाईकोर्ट ने विजय मिश्र को जमानत पर रिहा करने से इनकार कर दिया है। उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। यह आदेश न्यायमूर्ति ओम प्रकाश ने दिया है।

रिश्तेदार ने ही लिखा रखा है मुकदमा-


विजय मिश्र के विरुद्ध उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने भदोही के गोपीगंज थाने में मकान पर कब्जा करने, जान से मारने की धमकी देने और अपने बेटे के नाम वसीयत करने का दबाव डालने के आरोप में 4 अबस्त 2020 को एफआईआर दर्ज करा रखी है। कोर्ट ने आरोपों की गंभीरता व अपराधों में संलिप्तता को देखते हुए विजय मिश्र की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

विजय एक सम्मानित व्यक्ति: वकील-


बाहुबली विधायक के वकील की एक भी दलील काम नहीं आई। वकील का कहना था कि वह सम्मानित व्यक्ति हैं, वे अधिकांश केस में बरी हो चुके हैं और कई मुकदमे वापस ले लिए गए हैं। बाकी राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के कारण दर्ज कराए गए हैं। इस मामले में जो आरोप लगाए हैं वे निराधार हैं। कोई वसीयत नहीं की गयी है। लिहाजा विधायक को बेल ग्रांट की जाए।

कोई दर्ज नहीं कराता दबंगई के कारण एफआईआर-


विजय मिश्रा के वकील की दलील के जवाब में सरकार की तरफ से कहा गया कि याची की दबंगई के चलते कोई एफआईआर दर्ज कराने की हिम्मत नहीं जुटा पाता है। विजय मिश्र पर हत्या, दुराचार जैसे जघन्य आरोपों के केस दर्ज हैं। गवाह डर के मारे घर में बैठ जाते हैं। उन्हें जान का खतरा बना रहता है। अगर विजय को जमानत दी गयी तो वह गवाहों पर दबाव डालेगा। उन्हें नुकसान भी पहुंचा सकता है।

पत्नी को भी नहीं मिली थी दो सप्ताह पहले जमानत-


विधायक विजय मिश्र की एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा को भी अदालत से झटका लगा था। दो सप्ताह पहले विशेष न्यायाधीश (भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम) पुष्कर उपाध्याय की अदालत ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में रामलली मिश्रा की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। जमानत अर्जी का विरोध एडीजीसी विनय कुमार सिंह ने किया था। सतर्कता अधिष्ठान ने विधायक विजय मिश्रा और उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा के खिलाफ प्रयागराज के हंडिया थाने में 17 जनवरी 2021 को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: