Home छत्तीसगढ़ एंबुलेंस ड्राइवर और कोरोना मरीज की सड़क हादसे में मौत, संक्रमित की...

एंबुलेंस ड्राइवर और कोरोना मरीज की सड़क हादसे में मौत, संक्रमित की पत्नी और बेटे की हालत बनी है गंभीर, बिलासपुर जा रही एंबुलेंस की सड़क किनारे खड़े ट्रक से हुई थी टक्कर ​​​​​​


छत्तीसगढ़। जांजगीर में गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में कोरोना संक्रमित मरीज और एंबुलेंस के ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि मरीज की पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें बिलासपुर CIMS में भर्ती कराया गया है। हादसा अकलतरा के ग्राम करूमहु पास नेशनल हाईवे पर हुआ। बिलासपुर जाने के दौरान वहां एंबुलेंस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि ट्रक का ब्रेक डाउन हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, बलौदा के ग्राम हरदी विशाल निवासी चंद्रराम महिलांगे (45) पुत्र मेघवाराम महिलांगे कोरोना पॉजिटिव थे। होम आइसोलेशन में रहकर ही उनका उपचार चल रहा था। 4 दिन पहले उन्हें सांस लेने में दिक्कत शुरू हुई तो जांजगीर स्थित आकांक्षा कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था। देर रात करीब 12 बजे पैरालिसिस का अटैक आया और तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें बिलासपुर स्थित CIMS रेफर कर दिया गया।

45 मिनट बाद ही हादसे का शिकार हो गई एंबुलेंस-


आकांक्षा कोविड केयर सेंटर से रात करीब 1 बजे एंबुलेंस चालक ग्राम झलमला निवासी धीरज यादव (22) पुत्र संतोष यादव, मरीज चंद्रराम, उनकी पत्नी पुनिबाई और बेटे दीपक लेकर बिलासपुर के लिए रवाना हुआ। करीब 45 मिनट बाद एंबुलेंस ग्राम करूमहु में सड़क किनारे खड़ी ट्रक के पीछे से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एंबुलेंस आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं मौके पर ही धीरज और चंद्रराम ने दम तोड़ दिया।

मां-बेटे की हालत गंभीर, ड्राइवर का शव परिजनों को सौंपा गया-


हादसे में मरीज चंद्रराम की पत्नी पुनिबाई और पुत्र दीपक के सिर और कंधे पर गंभीर चोट आई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद CIMS रेफर कर दिया गया है। जबकि ड्राइवर धीरज के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं चंद्रराम के शव का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: