Home उत्तरप्रदेश लोनी अर्बन मल्टी स्टेट क्रेडिट एवं थ्रिफ़्ट बहुराज्जीय सहकारी समिति के द्वारा...

लोनी अर्बन मल्टी स्टेट क्रेडिट एवं थ्रिफ़्ट बहुराज्जीय सहकारी समिति के द्वारा प्रदान की गई एम्बुलेंस को जिलाधिकारी ने दिखाई हरी झंडी

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में आज ज़िलाधिकारी डॉ ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में संयुक्त चिकित्सालय मौदहा को दान में प्राप्त एक अत्याधुनिक ऑक्सीजन सिलेंडर व फ़्लो मीटर युक्त एम्बुलेंस जो कि लोनी अर्बन मल्टी स्टेट क्रेडिट एवं थ्रिफ़्ट बहुराज्जीय सहकारी समिति के द्वारा प्रदान की गई है जिसे DM ज्ञानेश्वर त्रिपाठी, CMO डॉ आर.के.सचान व अपर जिलाधिकारी नमामी गंगे राजेश यादव ने संयुक्तरूप से हरी झंडी दिखाकर मौदहा के लिए रवाना किया।

इस अवसर पर ज़िलाधिकारी ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने कहा कि कोविड 19 व अन्य गंभीर मरीज़ों के उपयोग के लिए यह रोगी वाहन काफ़ी मददगार साबित होगा। बुंदेलखंड दानवीरों, कर्मवीरों की भूमि है सहकारी समिति के प्रतिपालकों के द्वारा उपलब्ध कराया गया। यह रोगी वाहन अपने नर सेवा नारायण सेवा के उद्देश्यों को ज़रूर प्राप्त करेगा।

आम जनमानस में सेवा की भावना के बल पर ही हम करोना संकट का सामना कर पाए हैं यह प्रयास लोगों को एक दूसरे की मदद के लिए आगे आने के लिए प्रेरित करेगा ऐसा मेरा विश्वास है क्योंकि जनसहभागिता से ही हम स्वास्थ्य रक्षार्थ चलायी जाने वाली तमाम कल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचा पाने में कामयाब होंगे। समिति उनके प्रतिपालक व पदाधिकारी इस प्रयास के लिए बधाई के पात्र हैं।
इस अवसर पर CMO डॉक्टर आर.के. सचान ने तमाम वरिष्ठ प्रतिपालकों को आगे भी इस प्रकार के कार्यों में सहयोग करने का आवाहन किया है।

लोकार्पण के समय सहयोगी वरिष्ठ प्रतिपालकगण सैयद निसारा अली, इमरान ख़ान, मोहम्मद यूनुस, डालचंद्र कुशवाहा, इमामुद्दीन शाखा प्रबंधक मौदहा, जावेद ख़ान, राम सरन जी, विनीत खरे, शाखा प्रबंधक सुमेरपुर, ज़ियाउद्दीन फ़ारूक़, श्रीमति नसरीन बानो व श्चंद्रशेखर कमालउद्दीन, नरेंद्र कुमार, हिदायत ख़ान, सी एच सी प्रभारी मौदहा डॉ अनिल सचान, विकास तिवारी, जलीस ख़ान सदस्य रोगी कल्याण सलाहकार समिति सहित तमाम गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

माता- पिता के अत्यधिक लाड़-प्यार के कारण बच्चे अनुशासन हीनता के शिकार हो जाते हैं, प्रारम्भिक दौर से ही उचित सँस्कार और सख्ती के...

डेस्क न्यूज। आज अधिकाँश अभिभावक की मुख्य समस्या है कि हमारा बच्चा हमारी बात नही मानता और...

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

Recent Comments

%d bloggers like this: