Home खबरों की खबर अन्य खबरे BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक जारी, नड्डा बोले- PM मोदी ने महामारी...

BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक जारी, नड्डा बोले- PM मोदी ने महामारी के बीच बोल्ड स्टेप लिए, इकोनॉमी को भी संभाला

100 करोड़ कोरोना टीकाकरण की उपलब्धि पर बैठक में पीएम मोदी को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षों ने सम्मानित किया।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली स्थित NDMC कन्वेंशन सेंटर में चल रही है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा समेत सभी बड़े नेता शामिल हैं। बैठक के दौरान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि PM मोदी ने महामारी के बीच बोल्ड स्टेप लिए, जिससे अर्थव्यवस्था को फायदा पहुंचा।

भाजपा के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए।

राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के उद्घाटन भाषण में नड्डा ने कहा कि लॉकडाउन जैसा कड़ा फैसला PM मोदी ने लिया और लॉकडाउन के तीन महीने के भीतर लोगों को सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं। उन्होंने कहा कि मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो देश के किसानों के हित के लिए प्रगतिशील नीतियां और कानूनों को लेकर आए हैं।

PM मोदी ने फ्रंट में आकर महामारी के दौरान नेतृत्व किया-
नड्डा ने कहा कि कोविड से लड़ने के लिए तीन T (ट्रैक, टेस्ट और ट्रीट) मेथड का पालन किया गया। उन्होंने कहा कि PM ने फ्रंट में आकर महामारी के खिलाफ जंग का नेतृत्व किया। प्रधानमंत्री ने आर्थिक चुनौतियों से निपटने के लिए सबसे अच्छा तरीका दुनिया को दिखाया। भाजपा प्रमुख ने हाल के चुनावों में वोट शेयर बढ़ने के लिए भी पार्टी की प्रशंसा की।

दिल्ली स्थित NDMC कन्वेंशन सेंटर में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। मंच पर PM मोदी, जेपी नड्डा और पीयूष गोयल मौजूद हैं।

किसानों के लिए 1 लाख, 23 हजार करोड़ रुपए की व्यवस्था हुई-
बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पीएम मोदी ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक का उद्घाटन किया है। इसमें एक अनोखी पहल हुई है, जिसमें सारे प्रतिभागियों का डिजिटल पंजीकरण हुआ है। बैठक में 342 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि जब 2014 में हमारी सरकार आई तो किसानों के लिए बजट में सिर्फ 23,000 करोड़ रुपए व्यय करने की व्यवस्था थी, लेकिन पिछली बार वित्त मंत्री ने जो बजट पेश किया, उसमें किसानों के लिए 1 लाख, 23 हजार करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली स्थित NDMC कन्वेंशन सेंटर पहुंच गए हैं।

5 राज्यों के विधानसभा चुनावों की तैयारी पर विशेष चर्चा-
बता दें कि PM मोदी दोपहर 3 बजे बैठक को संबोधित करेंगे, जिसके बाद ही मीटिंग खत्म होगी। बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब के विधानसभा चुनावों की तैयारी पर विशेष चर्चा होनी है। साथ ही पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा होगी। कोरोना संक्रमण से जिन नेताओं और लोगों की असमय मौत हुई है, उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी और शोक प्रस्ताव भी पारित होगा। इस दौरान टीकाकरण अभियान में 100 करोड़ से ऊपर का आंकड़ा पार किए जाने का भी जिक्र होगा और वैक्सीनेशन बढ़ाने को लेकर चर्चा होगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली के NDMC कन्वेंशन सेंटर पहुंच चुके हैं।N

सफल वैक्सीनेशन कैंपेन की तारीफ में प्रस्ताव पास होगा-
बताया जा रहा है कि बैठक में कोरोना महामारी से निपटने में केंद्र सरकार की कामयाबी को लेकर उसकी तारीफ में प्रस्ताव पारित होगा। वैक्सीनेशन कैंपेन, देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी की पहल और उनकी सफल विदेश यात्रा की भी पार्टी प्रशंसा करेगी। इसके अलावा मीटिंग के दौरान देश की आर्थिक गतिविधियों में आए उछाल, रिकॉर्ड GST कलेक्शन को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए NDMC कन्वेंशन सेंटर पहुंचे हैं।
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के अलावा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंदीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे हैं।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए कन्वेंशन सेंटर पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मध्यप्रदेश के न्यायालयों में नौकरी का मौका, 1255 पदों के लिए ऑनलाइन मंगाए आवेदन, 30 दिसंबर आखिरी तारीख, पढ़िए कैसे करें अप्लाई

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने प्रदेश भर में न्यायालयों में बम्पर भर्ती निकाली है। स्टेनोग्राफर सहित अन्य...

ब्रेकिंग न्यूज: 13 IPS के अधिकारियों के हुए तबादले, कैलाश मकवाना बनाए गए पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष, भिंड और सागर एसपी को हटाया

भोपाल। राज्य सरकार ने बुधवार को 13 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। आईपीएस कैलाश मकवाना को...

युबक की संगिध हालत में मिली लाश परिजनों ने हाइवे पर जाम लगाया परिजनों हत्या का मामला दर्ज करने की मांग

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत ग्राम खरयानी में एक युबक की संगिध हालत में लाश मिली...

Recent Comments

%d bloggers like this: