Home मध्यप्रदेश अंधे हत्याकांड में मिले युवती के शव की अभी तक नहीं हुई...

अंधे हत्याकांड में मिले युवती के शव की अभी तक नहीं हुई शिनाख्त, हत्या के बाद आरोपियों ने पहचान छिपाने फेस में पटक दिया था पत्थर

मध्यप्रदेश। सतना जिले के मझगवां थाना अंतर्गत चौरहा क्रशर प्लांट के पास एक युवती का शव मिलने की बाद सनसनी फैल गई। आशंका है कि हत्या के बाद आरोपियों ने पहचान छिपाने के लिए फेस में पत्थर पटक दिया था। अंधी हत्या की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने मौके पर पहुंचकर फारेंसिक एक्सपर्ट डॉ. आरपी ​शुक्ला को रीवा से घटनास्थल पर बुलाया था। जहां बुधवार की देर शाम तक मृतका की सिनाख्त नहीं हो पाई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन चौरहा क्रशर प्लांट के पास के लोग मझगवां पुलिस को एक शव मिलने की सूचना दी। शव ​की जानकारी मिलते ही मझगवां थाना प्रभारी निरीक्षक डीआर शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर वरिष्ठ अधिकारियों को पूर मामले से अवगत कराया। ऐसे संदिग्ध हत्या को लेकर कुछ देर बार एसपी धर्मवीर सिंह यादव मौके पर पहुंच गए। जहां उनको भी प्राथमिक जांच में अंधी ​​हत्या समझ में आई है। ऐसे में पूरे घटनाक्रम के मुख्य विंदुओं पर प्रकाश डालने के लिए रीवा से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया।

सिर पर है गहरी चोंट-


फारेंसिक एक्सपर्ट डॉ. आरपी ​शुक्ला ने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण में पता चला है कि मृतका के सिर में पीछे की ओर, चेहरे में चोंट के निशान है। आशंका है कि किसी बाहरी व्यक्ति ने हत्या करने के बाद शव को यहां छिपा दिया है। पुलिस का दावा है कि इलाके को जानने वाले लोग यहां पर शव नहीं छिपाते। अगर वह चित्रकूट के रास्ते आता तो जंगल में शव फेंक सकता था।

जांच के लिए प्रयागराज भेजी गई टीम-


पुलिस सूत्रों का कहना है कि शव की तलाशी में मृतका के पैंट की जेब से दो पासपोर्ट साइज की फोटो मिले है। साथ ही दो पर्चियां मिली है। जिस पर मीना बेगम व कमलेश ​छटवा लिखा है। इसी पर्ची के पीछे गांव छटवा सिरसा सुनील तिवारी लिखा था। शव के पास के घड़ी व जेब से 14 सौ रुपए के करीब पैसा निकला है।

जबकि युवती की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास थी। वहीं कुछ लोगों का दावा है कि एमपी यूपी बार्डर एरिया होने के कारण यूपी के तरफ का शव हो सकता है। ऐसे में जांच के लिए पुलिस की एक टीम प्रयागराज भेजी गई है। दावा है कि जो कुछ युवती के जेब से मिला है वह प्रयागराज ऐरिया के गांव है। ऐसे में पुलिस वहां पर जाकर कुछ खोजबीन कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: