Home न्यूज़ बाबा महाकाल से मुख्यमंत्री ने लिया आशीर्वाद, विकास दुबे की गिरफ्तारी में...

बाबा महाकाल से मुख्यमंत्री ने लिया आशीर्वाद, विकास दुबे की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाने वाले गार्ड और सुरक्षा प्रभारी काे दी शाबाशी

उज्जैन। मुख्यमंत्री बनने के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहली बार बाबा महाकाल के दर्शन को उज्जैन पहुंचे। हेलीपैड से वे सीधे बाबा महाकाल के दर्शन को मंदिर पहुंचे। यहां पर उन्हाेंने अभिषेक पूजन किया और बाबा से कोरोना से मुक्ति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कानपुर में 8 पुलिसवालों की हत्या के आराेपी विकास दुबे की गिरफ्तार में अहम भूमिका निभाने वाले महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मी और सुरक्षा प्रभारी रूबी यादव को शाबाशी दी। मुख्यमंत्री ने उनकी पीठ थपथपाते हुए कहा कि हम आप सब का जल्द ही सम्मान करेंगे।


मुख्यमंत्री ने इस दौरान जिले में बढ़ रहे कोरोना मरीजों को लेकर पुलिस-प्रशासन और स्वास्थ्य अधिकारियों से बात की। वे प्रदेश स्तरीय कोरोना समीक्षा बैठक में भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। कोराेना की समीक्षा करने के बाद उन्होंने कहा कि कोरोना संकट अभी टला नहीं है। अनलॉक के दौरान हम लापरवाह हो गए और पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ। घर-घर सर्वे करवाया जा रहा है। कोरोना को भगाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हर जिले के हिसाब से कोरोना को लेकर योजना बनाई जा रही है। कोरोना के मामले में मप्र देश में 13वें नंबर पर है। इस बार घर पर ही उत्सव मनेगा। गणपति प्रतिमा भी हम घर पर ही विराजित करेंगे।


कांग्रेस डूबता हुआ जहाज शिवराज सिंह-


गुना में किसान पर पुलिस कार्रवाई को लेकर कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और इसकी जांच की जा रही है। मैं कमलनाथ से सवाल करना चाहता हूं कि सागर में एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया था, तब कांग्रेस ने कार्रवाई क्यों नहीं की थी। देवास में अनुसूचित जाति के व्यक्ति को मारा गया… एक लड़की को जिंदा जला दिया गया… छिंदवाड़ा में अनुसूचित जाति की लड़की का रेप हुआ और हत्या कर दी गई… इन सब का दर्द कमलनाथ और कांग्रेस को दिखाई नहीं दिया। पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। वहीं, नेपानगर विधायक के इस्तीफे को लेकर कहा कि कांग्रेस को सोचना चाहिए कि क्यों उनके विधायक उनका साथ छोड़ रहे हैं। कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है।


कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन


गुना में किसान के साथ पुलिस द्वारा की गई मारपीट के विरोध में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। शहर कांग्रेस व जिला कांग्रेस द्वारा क्षीरसागर स्थित कांग्रेस कार्यालय पर मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कांग्रेसियों ने नारेबाजी करते हुए पुतला भी दहन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पुलिस लाइन छतरपुर में मनाया गया पुलिस शहीद स्मृति दिवस

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में आज 21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस लाइन जिला...

आज समाज में अधिकाँश लोग भटकाव का जीवन जी रहे हैं। सत्य के मार्ग का लोगों क़ो पता ही नही है, ऐसे विपरीत समय...

डेस्क न्यूज। जब हम लोग अपने खेतों में ज्यादा पैदावार लेना चाहते हैं तो उसे ज्यादा उपजाऊ...

ब्रेकिंग न्यूज: बीजिंग में UN के कार्यक्रम में भारतीय राजदूत ने बोलना शुरू किया तो माइक बंद हुआ, वे चीन की परियोजना की आलोचना...

भारतीय राजदूत प्रियंका सोहोनी ने संयुक्त राष्ट्र की कॉन्फ्रेंस में चीन के बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव पर भारत की तरफ से...

बड़ी खबर: ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB की रेड

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB ने गुरुवार को छापेमारी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रूज...

Recent Comments

%d bloggers like this: