Home न्यूज़ मप्र का 53वां जिला बनेगा बागली: सीएम शिवराज

मप्र का 53वां जिला बनेगा बागली: सीएम शिवराज

मध्यप्रदेश। बागली काे नया जिला बनाया जाएगा। यह घाेषणा मंगलवार काे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान ने की। हाटपीपल्या में पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जाेशी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा- मैं मेरा वचन पूरा करूंगा। बागली को जिला बनाने की कार्रवाई हम तत्काल शुरू कर देंगे। शिवराज ने हाटपीपल्या उपचुनाव के प्रचार की शुरुआत करते हुए स्थानीय कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान सांसद ज्याेतिरादित्य सिंधिया भी माैजूद थे। सभा के दौरान हजारों की भीड़ जमा हो गई। सोशल डिस्टेंसिंग नदारद थी।


सीएम की बागली को नया जिला बनाने की घोषणा के बाद भाजपा में दो फाड़-


जिले के दाे फाड़ हाेने से पहले भाजपा में दाे फाड़ हाे गए हैं। कार्यक्रम में घाेषणा हाेने के संकेत के चलते खातेगांव विधायक आशीष शर्मा कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। वे खातेगांव काे जिला बनाने के लिए जाेर लगा रहे थे। ज्याेतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी हाेने के बाद भी देवास विधायक गायत्रीराजे पवार उनकी माैजूदगी में भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं और हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र में उनके समर्थकाें की हाे रही अनदेखी और पार्टी संगठन की ओर से केवल दीपक जाेशी की तरफदारी करने काे लेकर नाराजगी जताई।


हाटपिपल्या क्षेत्र के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत, पूर्व जिलाध्यक्ष नंदकिशाेर पाटीदार, रायसिंह सेंधव, बहादुर मुकाती, हुकुम मुकाती, दाैलत तंवर भी नहीं पहुंचे। खातेगांव विधायक का कहना है कि वे व्यक्तिगत कारण से कार्यक्रम में नहीं गए। देवास विधायक पवार ने इस विषय में बात नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: