Home मध्यप्रदेश एसडीएम तहसीलदार ने उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश सीमा रेखा पर चलाया कोरोना जांच...

एसडीएम तहसीलदार ने उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश सीमा रेखा पर चलाया कोरोना जांच अभियान लिया लोगो का सेम्पल, अधिकारियो की मेहनत से लवकुशनगर जनपद और शहर में टूटी कोरोना की चैन, जनपद पँचायत क्षेत्र और नगर है कोरोना मुक्त, संक्रमण का भय अभी टला नही कोरोना गाइडलाईन का करें पालन

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के लवकुशनगर अनुविभाग में कोरोना महामारी की चैन तोड़ने के लिए प्रशासन अब हर स्तर पर जांच करवा रहा है वैसे प्रशासनिक अधिकारियो की मेहनत से लवकुशनगर शहर और पँचायत कोरोना मुक्त हो गया है आज लवकुशनगर शहर एवं जनपद पंचायत अंर्तर्गत ग्रामं पंचायतो में खबर लिखने तक एक भी कोरोना के मरीज नही है आज कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशन में एसडीएम पीयूष भट्ट तहसीलदार अशोक अवस्थी थानां प्रभारी धन सिंह नलवाया, बीएमओ डाक्टर एसपी शाक्यवार ने अपने अमले के साथ मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश सीमा रेखा बॉस पहाड़ी पास 70 लोगो का सेम्पल लेकर कोरोना की जांच की गई वन्ही नगर परिषद लवकुशनगर कोरोना कर्फ्यू का उनलघ्घन करने पर 71 सौ रुपये और पुलिस ने 10 हजारे रुपये की चलानी कार्यवाही की है कार्यवाही में पुलिस से एस.आई.नरेंद्र शर्मा, पटवारी राम सजीवन प्रजापति, राजेंद्र राजपूत एवं नगर पालिका से शीतेंद्र शर्मा धीरेंद्र चौबे रमेश तिवारी सद्दाम अली उपस्थित रहे।

अधिकारियो की मेहनत से लवकुशनगर जनपद और शहर में टूटी कोरोना की चैन, जनपद पँचायत क्षेत्र और नगर अभी तक है कोरोना मुक्त-
लवकुशनगर जनपद क्षेत्र और लवकुशनगर शहर में एक कोरोना महामारी की लहर आ गयी थी नगर के कुछ वार्डो और पंचायतो में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीज निकलते थे शहर में कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या 209 और जनपद पंचायत क्षेत्र में 235 हो गयी थी।

कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशन में एसडीएम पीयूष भट्ट, तहसीलदार अशोक अवस्थी, थानां प्रभारी धन सिंह नलवाया, जनपद सीईओ एसके मिश्रा और नगर परिषद से दिनेश जड़िया, धीरेन्द्र चौबे, रहीस खान, सीतू शर्मा ने रात दिन मेहनत करके नगर में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराया लोगो को घरों से नही निकलने दिया सभी दुकानदार भाइयो ने पूरे कोरोना कर्फ्यू भर अपनी दुकानें बंद किये रहे और जो दुकान दार दुकान खोलता था जिसकी जानकारी लगते ही तहसीलदार थानां प्रभारी और नगर परिसद का अमला दुकान पर पहुंच कर उसके खिलाफ कार्य करते थे।

वही बीएमओ डाक्टर एसपी शाक्यवार और उनकी टीम भी कोरोना संक्रमित मरीजो के यहां प्रतिदिन उनकी जांच कर उनका इलाज करते थे जिसका परिणाम सामने है लवकुशनर जनपद क्षेत्र और लवकुशनगर शहर खबर लिखने तक कोरोना मुक्त है ग्रांम पंचायतो और शहर में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नही है लेकिन कोरोना के संक्रमण का खतरा अभी टला नही है नगर एवं क्षेत्र वासी कोरोना गाईड़ लाईन का पालन करे मास्क जरूर लगायें दो गज की दूरी बनाकर रखे हांथ सेनेटाइज करते रहे और अवाश्यक कार्य होने पर ही घर से निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: