Home मध्यप्रदेश ब्रेकिंग न्यूज: रूंज नदी में 6 लाशें मिलने की बात को कलेक्टर...

ब्रेकिंग न्यूज: रूंज नदी में 6 लाशें मिलने की बात को कलेक्टर मिश्र ने किया खारिज, बोले दो लाशे मिली जिसमे एक की सफेद दाग तो दूसरे की मौत कैंसर से हुई मौत, कलेक्टर का दावा- मान्यता अनुसार किया गया जल दाग

मध्यप्रदेश। पन्ना जिले की रूंज नदी में लगभग दो किलोमीटर तक सर्चिंग कर ली गई। इसमें दो लाश मिली है। एक मरने वाले को सफेद दाग तो दूसरे को कैंसर था। इसी वजह से मान्यताओं के अनुसार इनका अंतिम संस्कार नहीं करते हुए जलदाग दिया गया था। छह लाशें मिलने की बात को सिरे से खारिज करते हुए दावा किया है कि यह केवल अफवाह थी। हालांकि नदी में लाश मिलने के बाद तैनाती बरकरार है और प्रशासन दूसरे पहलुओं पर भी नजर रखे हुए है।

पन्ना जिले से बहने वाली केन की सहायक नदी रूंज में लाशों के ढेर देखे जाने की अफवाह के बाद सरकारी अमला चौकस हो गया। नन्दनपुर गांव के पास रूंज नदी से ये शव किनारे लग गए थे। ग्रामीणों का कहना था कि हमने छह शव देखे है। कलेक्टर संजय कुमार मिश्र ने बताया कि पूरी तरह से सर्चिंग कर ली गई। अभी तक दो शव मिले है।

कलेक्टर-एसपी मौके पर डटे-


बुधवार दोपहर को कलेक्टर संजयकुमार मिश्र ने हमारे संवाददाता को बताया कि सूचना मिलने के बाद हम तत्काल सक्रिय हो गए। अभी एसपी और मैं गांव में ही हूं। दो शव मिले है। इनमें से एक व्यक्ति को सफेद दाग थे और दूसरा कैंसर से पीड़ित था। परिवार वालों ने मान्यताओं के अनुसार इनका अंतिम संस्कार नहीं करते हुए शव नदी में प्रवाहित किए थे। अब नदी में कोई शव होने की संभावना नहीं है। एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि सर्चिंग पूरी कर ली गई है। कलेक्टर ने कहा कि शाम को विस्तार से जानकारी दे दी जाएगी।

कई शव देखे जाने की बात ग्रामीणों ने कही-


मंगलवार को ग्रामीणों ने बताया कि नदी में वे अब निस्तार नहीं कर पा रहे है। कुछ ग्रामीणों ने छह तो किसी ने तीन शव देखे जाने की हामी भरी थी। इसके अलावा नदी की तलहटी में और भी शव होने की आशंका ग्रामीणों ने व्यक्त की थी। इसके बाद अजयगढ़ एसडीएम, तहसीलदार और कलेक्टर-एसपी मौके पर पहुंच गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जम्मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक, दो जवान और एक नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला में घटनास्थल पर सुरक्षाबल श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों पर आतंकियों...

जीपी सिंह नहीं पहुंचे कोतवाली: पुलिस ने भेजा था नोटिस, मगर नहीं आए, राजद्रोह मामले में फिर भेजा जा सकता है बुलावा

पिछले दिनों कोतवाली थाने की टीम ने जीपी सिंह के घर की तलाशी लेकर कंप्यूटर लैपटॉप जब्त किए थे।

1 अगस्त को आएंगे गृह मंत्री अमित शाह आएंगे यूपी दौरे पर, वाराणसी से मिर्जापुर जाएंगे अमित शाह, भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव की...

उत्तरप्रदेश। आगामी 1 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव से पहले मिर्जापुर के महत्वपूर्ण...

Recent Comments

%d bloggers like this: