Home मध्यप्रदेश ट्रक की चपेट में आने से डेढ़ साल के मासूम की मौत,...

ट्रक की चपेट में आने से डेढ़ साल के मासूम की मौत, खेल-खेल में पहुंच गई थी सड़क, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

मध्यप्रदेश। सतना जिले के ताला थाना अंतर्गत तुर्की गांव में खेल-खेल में एक मासूम सड़क में पहुंच गई। तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने ट्रक चालक को पकड़कर धुनाई कर दी। इधर कुछ ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी डायल 100 सहित ताला पुलिस को दी। जानकारी के बाद मुकुंदपुर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की समझाइश दी, लेकिन गुस्साए परिजन ट्रक के सामने बैठकर प्रदर्शन करने लगे।

वे घंटों मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर प्रशासन से मुआवजा की मांग को लेकर अड़े रहे। ऐसे में पूरे मामले को लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। जहां से डीएसपी हेड क्वार्टर प्रभा किरण कीरो सहित आसपास के थानों का पुलिस बल मौके पर भेजा गया। कुछ देर बाद तहसीलदार सहित राजस्व विभाग के अन्य अधिका​री भी पहुंच गए। तब परिजनों को समझाइश देकर डेड बाडी को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस टीम ने अंतिम संस्कार कराकर राहत की सांस ली है।

डीएसपी हेड क्वार्टर प्रभा किरण कीरो ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे शालिनी साकेत​ पिता संतोष साकेत 2 वर्ष निवासी तुर्की घर के सामने खेल रही थी। जबकि परिजन अन्य कार्यों में व्यस्त रहे लेकिन मासूम की ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसी बीच सिंगल रास्ते में घनी बस्ती के बीच से एक ट्रक गुजरा। जो एकदम धीमी गति से चल रहा था। फिर भी शालिनी रोड के इस पार बने अपने घर से सामने की ओर पड़ोसी के घर जाने लगी। तभी अचानक ट्रक आ गया।

जहां उसका पहिया उसके शरीर में चढ़ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। हालांकि ड्राइवर को जब तक मामले की जानकारी हुई तब तक ग्रामीण घेर कर धुनाई करने लगे। आनन-फानन में कुछ लोगों ने पूरे मामले से डायल 100, मुकुंदपुर चौकी और ताला थाना को सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की समझाइश दी। फिर भी वे नहीं माने और मुख्य मार्ग को जाम कर विरोध करने लगे।

तहसीलदार और डीएसपी के आने के बाद खुला जाम-


ताला पुलिस ने बताया कि अमरपाटन रोड से एक ककलपुर बाया झिन्ना से एक तुर्की गांव के लिए सड़क जाती है। जो सिंगल वे है। जबकि सड़क के दोनों तरफ घनी बस्ती है। ऐसे में सुबह 9 बजे अचानक मासूम ट्रक के नीचे आ गई। जिसमें ट्रक चालक की कोई विशेष गलती नहीं थी। फिर भी ग्रामीण प्रशासन को जिम्मेदार डहराते हुए प्रदर्शन कर रहे थे। हालांकि 4 से पांच घंटे की मशक्कत के बाद तहसीलदार और डीएसपी की मौजूदगी में ग्रामीण मानें और डेड बॉडी को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं तहसीलदार द्वारा गरीब परिवार को त्वरित सहायता राशि भी दिए जाने की चर्चा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

Recent Comments

%d bloggers like this: