Home उत्तरप्रदेश पत्नी और बेटे सहित पूरे परिवार ने की आत्महत्या

पत्नी और बेटे सहित पूरे परिवार ने की आत्महत्या

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने साथ पूरे परिवार को ही खत्म कर डाला। शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी तब हुई जब 11 साल का बेटा छटपटाते हुए घर से बाहर निकल आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे की वजह लिखी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


क्यो बेटी की मौत के बाद परेशान था परिवार-


मामला थाना चिरगांव के पहलापुरा का है। पहलापुरा निवासी अरविंद पांडेय ने किसान सेवा केंद्र के तहत पेट्रोल व डीजल बेचने का लाइसेंस ले रखा था। परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन मार्च में अरविंद की 18 वर्षीय बेटी ने इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान सुसाइड कर ल‍िया था। हालांकि, इसके कारणों का पता नहीं चल सका था। पुलिस ने इसे बोर्ड परीक्षा के तनाव में सुसाइड करार दिया था। बेटी की असमय मौत से अरविंद व उसकी पत्नी काफी दुखी रहती थी। बेटी की मौत के बाद से ही अरविंद व उनकी पत्नी रेखा डिप्रेशन में चले गए थे। बताया जा रहा है कि करीब तीन महीने बीत जाने के बाद भी परिवार सदमे से नहीं उबर पा रहा था।


शुक्रवार की सुबह अरविंद ने पत्नी रेखा व अपने 11 वर्षीय पुत्र नैतिक को जहर खिला दिया। मौके पर ही दंपती की मौत हो गई, जबकि हालत बिगड़ने पर बेटा घर से बाहर निकलकर भागने लगा। उसे छटपटाते देख लोगों ने घर में अन्य लोगों को देखा जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। लोगों ने नैतिक को गंभीर हालत में मेडीकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


क्या बताई सुसाइड नोट में बताई वजह-


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से दंपति के शवों को कब्जे में ले लिया। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अपनी मर्जी से खुदकुशी का जिक्र किया गया है। आत्महत्या का कारण बेटी की मौत लिखा गया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि तीनों की अस्थियां ओरछा में विसर्जित कर दी जाए। एसपी राहुल मिठास ने बताया कि पुलिस ने सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अच्छी खबर: श्री जटाशंकर धाम में 15 माह बाद श्रद्धालुओं के लिए खुले मंदिर के कपाट, जल चढ़ाकर किए लोगों ने दर्शन

मध्यप्रदेश छतरपुर जिले के बिजावर अनुविभाग अंतर्गत आने वालेप्रसिद्ध तीर्थ एवं पर्यटन स्थल श्री जटाशंकर धाम में...

गोयरा पुलिस ने कट्टा कारतूस के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देशन में एसडीओपी लवकुशनगर पीएल प्रजापति के मार्गदर्शन मे थाना...

कोतवाली पुलिस द्वारा एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने सुरेंद्र सिंह परमार पिता हरपाल सिंह परमार उम्र...

जमीनी विवाद में दबंगों ने की मारपीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले के बिवाँर थाना क्षेत्र के बिभूनी गांव में दबंगों ने जमीनी विवाद के चलते...

Recent Comments

%d bloggers like this: