Home न्यूज़ पूर्व विधायक गुड्डन पाठक के बंगले के पास फायरिंग

पूर्व विधायक गुड्डन पाठक के बंगले के पास फायरिंग

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के नौगांव में कल फांसी लगाकर महिला की मौत के मामले में परिजनों ने लगाए थे ससुराल पक्ष पर हत्या के आरोप। नौगांव अस्पताल में रात में हुआ हंगामा, सुबह परिजन शव को लेकर छतरपुर हुए रवाना तभी भाजपा के पूर्व विधायक गुड्डन पाठक के बंगले के पास हुई फायरिंग, विधायक गुड्डन पाठक को भी दिखाया कट्टा, सूचना मिलते ही नौगांव पुलिस मौके पर पहुंची जांच पड़ताल शुरू।

जानकारी के अनुसार छतरपुर नया मोहल्ला निवासी शेख सलीम की पुत्री रिजवाना खातून की शादी नौगांव बस स्टैंड के पीछे गांधी रोड निवासी राजू बजाज के बेटे राहिल बजाज से हुई थी जिसका एक 1 साल का बेटा भी है रविवार को रिजवाना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताडित करने के आरोप लगाते हुए पुत्री की हत्या करने के आरोप लगाए हैं। लड़की के परिजनों ने कहा कि ससुराल पक्ष द्वारा 10 लाख रुपये की मांग की जा रही थी जिसे पूरा न करने पर उनकी लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा था।

जिसके चलते उसकी फांसी लगाकर हत्या कर दी। रात में नौगांव अस्पताल में ससुराल व मायके पक्ष के लोगों के बीच हंगामा होता रहा पुलिस ने शव को अपनी अभिरक्षा में लेकर ससुराल और मायके पक्ष को समझाइश देकर शांत कराया। सोमवार की सुबह डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई जिसके द्वारा महिला का पोस्टमार्टम किया गया पोस्टमार्टम के बाद शब को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जब परिजन शव को लेकर छतरपुर आ रहे थे तभी बस स्टैंड के पीछे गांधी रोड पर भाजपा पूर्व विधायक गुड्डन पाठक के बंगले के पास की गई फायरिंग।

इतना ही नहीं गुड्डन पाठक जब सामने आ गए तो उन्हें भी कट्टा दिखाया। सूचना मिलते ही नौगांव थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे नौगांव थाना प्रभारी ने बताया कि 3 राउंड गोली चली है। जिनके खोखे उनके पास है सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है। और यह पता लगाया जा रहा है की किन लोगों द्वारा यह फायरिंग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: