Home मध्यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लहराया बंगले पर काला झंडा, किसान बिल रद्द करने की मांग दोहराई

मध्यप्रदेश। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बुधवार को अपने भोपाल स्थित निवास पर काला झंडा लहराया है। किसान बिल के विरोध को लेकर लगाए गए इस झंडे की जानकारी उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से दी है। साथ ही इन तीनों बिलों को वापस लेने की मांग केन्द्र सरकार से की है। उन्होंने किसान एकता मंच के 6 माह पूरे होने पर बधाई भी दी है।

लंबे समय से खामोशी धारण किए हुए दिग्विजय सिंह द्वारा अचानक झंडा लहराने को लेकर सियासी हलचलें शुरू होने लगी हैं। इससे कुछ देर पहले ही गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह की तारीफ करते हुए कहा था कि दिग्विजय सिंह ने पहली बार सत्य का साथ दिया है, लाशों की राजनीति और आग लगाने वाली बात पर कमलनाथ से अलग हो गए हैं।

मिश्रा द्वारा की गई तारीफ और इसके बाद आए दिग्विजय के केन्द्र सरकार विरोधी ट्वीट हालांकि दो अलग-अलग मामले हैं, लेकिन इन्हें लेकर सियासी चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। जिस दौर में प्रदेश कांग्रेस पूरी तरह से प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरने में जुटी हुई है, वहीं दिग्विजय का केन्द्र की तरफ निशाना साधना इस बात से जोड़ा जा रहा है कि वे अपनी अलग सियासत का ढोल पीट रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और हर मौके पर वह वार करने की मुद्रा में दिखाई दे रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक आकर लगातार भाजपा पर हमले किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: