Home न्यूज़ बर्दी की आड़ में चल रहा था हनीट्रैप: महिला इंस्पेक्टर ने कांस्टेबल,...

बर्दी की आड़ में चल रहा था हनीट्रैप: महिला इंस्पेक्टर ने कांस्टेबल, सब इंस्पेक्टर से मिलकर चार लोगों से 26 लाख रुपए वसूले

अहमदाबाद। जब रक्षक ही भक्छक बन जाये तो इंसान कहा जाए कुछ ऐसा ही मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है जहां पुलिस अपनी छवि को सुधारने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी ओर पुलिस विभाग को शर्मिंदा करने वाली घटना सामने आई है। आम जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी जिसके सिर है वही पुलिस अपराधियों के साथ मिल जाए तो लोगों को न्याय कौन दिलाएगा? अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने हनीट्रेप के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए तत्कालीन महिला इंस्पेक्टर गीता पठान को गिरफ्तार किया है।

आरोप है कि गीता पठान हनीट्रैक गैंग की मदद करती थी। अहमदाबाद महिला पुलिस थाने में ड्युटी कर चुकी इंस्पेक्टर गीता पठान और उनकी गैंग की युवतियां सोशल मीडिया पर लोगों को फंसाने के बाद होटल में ले जाती थीं। इसके बाद पुलिस का काम शुरू होता था।

इसके बाद पुलिस थाने में ले जाकर सेटलमेंट होता था। आधिकारिक रूप से दर्ज चार शिकायतों में पुलिस और उसके गिरोह द्वारा लोगों से 26 लाख रुपए वसूल गए। गीता पठान अभी पाटण थाने में तैनात हैं और शिकायत दर्ज होते ही फरार हो गई थी।

अधेड़ लोगों से शारीरिक संबंध बना दुष्कर्म की शिकायत करवाती थी दर्ज, एक युवती नाम बदलकर शिकायत करती थी-


हनीट्रैप का खेल महिला पुलिस थाने से शुरू होता है, क्योंकि पुलिस आरोपियों का पूरा साथ देती है। इसका अंत भी पुलिस थाने में ही होता है। युवतियां सोशल मीडिया पर अधेड़ उम्र के लोगों को अपने जाल में फंसाती थी। इसके बाद मुलाकात करके शारीरिक संबंध बनाती और फिर थाने में दुष्कर्म की शिकायत करके लाखों रुपए की वसूली करती थी। एक युवती के नाम बदलकर अलग-अलग शिकायत करने से पूरा मामला सामने आया है।

पहले एक व्यापारी ने भी की थी हनीट्रैप की शिकायत –


एक व्यापारी ने बहुत पहले क्राइम ब्रांच में हनीट्रैप की शिकायत दर्ज कराई थी। क्राइम ब्रांच ने जितेंद्र उर्फ जीतू मोदी, बिपिन परमार, उन्नति उर्फ राधिका राजपूत और जान्हवी उर्फ जीनल पढियार को गिरफ्तार किया था। आरोपियों से पूछताछ में इंस्पेक्टर गीता पठान का नाम सामने आया है। गीता पठान ने गैंग के साथ मिलकर व्यापारी से रुपए वसूली थी। पूर्व महिला पुलिस थाने में पिछले एक साल में दर्ज दुष्कर्म की शिकायतों की क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। इसमें से चार शिकायतों में हनीट्रैप का खुलासा हुआ है।

एसीबी ने गीता को रिश्वत लेते हुए पकड़ा था-


एसीबी ने राजकोट में गीता पठान को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया था। गीता पठान के खिलाफ कई शिकायत हैं। गीता पठान 2009 की पीएसआई बैच की हैं। एमटी विभाग में तैनात पुलिस कर्मचारी के साथ गीता ने प्रेम विवाह किया था।

गीता पठान का तबादला पाटण हुआ था-


हनीट्रैप के आरोपों के बीच गीता पठान का पाटण में तबादला हो गया था। हनीट्रैप की शिकायत होते ही गीता फरार हो गई थी। इसमें अमरबेन नामक की एक महिला भी फरार है। यह महिला इंस्पेक्टर गीता और हनीट्रैप गैंग के बीच सेतु थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

Recent Comments

%d bloggers like this: