Home उत्तरप्रदेश पत्नी ने पागल कहा तो पति ने धारदार हथियार से गला काट...

पत्नी ने पागल कहा तो पति ने धारदार हथियार से गला काट डाला, बहन को भी किया घायल, फिर खुद भी जहर खाकर मर गया

उत्तरप्रदेश। महोबा में शहर कोतवाली क्षेत्र के बीजानगर गांव में एक व्यक्ति पर ऐसी सनक सवार हुई कि वह अपने परिवार को ही खत्म करने पर ही उतारू हो गया। पहले उसने अपनी का गला काट डाला, उसके बाद अपनी बहन पर भी जानलेवा हमला कर दिया। कुछ देर बाद जहर खाकर खुद को भी काट डाला। वजह सिर्फ इतनी थी कि उसकी पत्नी ने उसे पागल कह दिया था।

घटना बीजानगर गांव की है, जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। लोगों ने भी बताया कि मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से गला काटकर पत्नी की हत्या कर दी। इस दौरान भाभी को बचाने दौड़ी अपनी छोटी बहन पर भी जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गई। हमले के बाद पति ने जहरीला पदार्थ खाकर उसी हथियार से खुद पर प्रहार कर लहूलुहान कर लिया, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला-


बीजानगर गांव में रहने वाला संतोष रैकवार बीते 15 दिनों से मानसिक रूप से बेहद परेशान चल रहा था, जिसको लेकर उसकी पत्नी पिता और बहन ने मिलकर रिश्तेदारों से कुछ पैसा उधार लेकर इलाज कराने की बात कही थी। इस बात को लेकर संतोष अपनी पत्नी, बहन आरती से बेहद नाराज हो गया था और खुद को पागल कहने पर आक्रोशित था। जब संतोष के बच्चे अपनी दादी के साथ खेत पर खेल रहे थे। तभी उसकी पत्नी सरस्वती ने इलाज कराने की बात कही थी। इस बात को लेकर संतोष बेहद नाराज हो गया और घर के अंदर रखा लोहे का फरसा लेकर पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। भाई को बचाने बहन आरती पहुंची तो उसने उस पर भी फरसे से हमला कर दिया।

आरोपी ने खुद भी खा लिया जहर-


संतोष ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खाकर उसी धारदार हथियार से खुद के सिर पर व हाथ पर प्रहार कर खुदको भी घायल कर दिया। जिला अस्पताल में उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(महोबा ब्यूरो अखिलेश शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: