Home उत्तरप्रदेश कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में हिंदुस्तान युनिलीवर ने फिर से किया जिला...

कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में हिंदुस्तान युनिलीवर ने फिर से किया जिला प्रशासन का सहयोग, मिशन होप के तहत 30 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 5000 एन-95 मास्क सहित अन्य सामग्री प्रशासन को नि:शुल्क उपलब्ध कराई

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में हिंदुस्तान युनिलीवर द्वारा पूरे देश व प्रदेश में कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में अपनी विभिन्न इकाइयों के माध्यम से सहयोग किया जा रहा है इसी क्रम में हिंदुस्तान यूनीलीवर ने एक और कदम बढ़ाते हुए “मिशन होप “के अंतर्गत पूरे भारत में 4000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर वितरित किए हैं।

इसी क्रम में हिंदुस्तान युनिलीवर सुमेरपुर द्वारा आज जिला प्रशासन हमीरपुर को 30 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 5000 एन-95 मास्क तथा 50 पीपीई किट (फेसशिल्ड सहित) उपलब्ध कराया है ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के माध्यम से कोविड-19 के जरूरत मंद मरीजों को उपचार में सहायता मिलेगी जिससे कोविड-19 को सहजता से हराया जा सकेगा। उक्त सभी सामग्री जिलाधिकारी डॉ ज्ञानेश्वर त्रिपाठी को आज हिंदुस्तान युनिलीवर सुमेरपुर के प्रबंधक जसवीर सिंह ने उपलब्ध कराया है। जिलाधिकारी ने कहा कि हिंदुस्तान यूनिलीवर का यह सहयोग अतुलनीय है इससे कोरोना के मरीजों को स्वास्थ्य लाभ में सहयोग मिलेगा।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान युनिलीवर द्वारा आज जो 30 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के अतिरिक्त , 5000 एन-95 मास्क एवं 50 पीपीई किट (फेस शील्ड सहित) उपलब्ध कराया गया है इसमें से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को सुमेरपुर, मौदहा राठ ,सरीला, गोहांड व मुस्करा की सीएचसी को 05-05 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए जाएंगे ,इसके अलावा कुरारा सीएचसी में पहले से ही ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मौजूद है। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कोविड-19 मरीजों के लिए जीवन रक्षा का कार्य करेगी तथा कोविड-19 की तीसरी लहर से भी लड़ने में इससे मदद मिलेगी कहा कि इससे हमारी कोविड-19 की तीसरी लहर के प्रति तैयारी पूर्ण हो सकेगी, इसके अलावा जो एन-95 मास्क उपलब्ध कराए गए हैं उन्हें जनपद के डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस एवं अन्य फ्रंटलाइन वर्करों को कोविड के प्रभावी नियंत्रण के दृष्टिगत उपलब्ध कराया जाएगा।

उक्त सामग्री दान करने पर जिलाधिकारी ने हिंदुस्तान युनिलीवर का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोविड-19 से लड़ाई में इससे मदद मिलेगी तथा इससे अस्पताल सुदृढ़ होंगे। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान युनिलीवर का यह कदम स्वागत योग्य है। इस मौके पर हिंदुस्तान युनिलीवर के मैनेजर जसवीर सिंह तथा अपर जिलाधिकारी विनय प्रकाश श्रीवास्तव सीएमओ डॉ आर के सचान आदि मौजूद रहे।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

Recent Comments

%d bloggers like this: