Home उत्तरप्रदेश पत्रकार और जनप्रतिनिधि ने की मानवता की मिसाल पेश

पत्रकार और जनप्रतिनिधि ने की मानवता की मिसाल पेश

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में आज दिनांक 11/6/2021 को सुबह पवन सिंह जो की एक पत्रकार है उन्होंने फोन किया बताया कि एक अचार्य जी है जिनका नाम संतोष कुमार निवासी जेल तालाब पोस्टमार्टम हाउस के पीछे रहते है जो की कोरोना की पहली लहर जब आई थी तो स्कूल सारे बन्द हो गये थे तब से अभी तक स्कूल नही खुला है यह एक प्राइवेट टीचर थे जो स्कूल बंद होने के बाद स्कूल से निकाल दिये गये थे तब से इनकी स्थिति बहुत ही कमजोर होती गई।

यह किसी तरह पान मसाला पानी बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करना शुरु कर दिया इनकी स्थिति खराब होती जा रही है अगर इन्हों ने सुबह खाना खाया तो शाम को खाना नशीब नही होता यह स्थिति हो गई है तो इनके बारे में पवन जी ने बताया फोन करके तब संध्या वर्मा सभासद वार्ड 14 / जिलायोजना समिति सदस्य हमीरपुर के प्रतिनिधि डा सुरेश कुमार सिंह नेत्र चिकित्सक जो जिला अस्पताल नेत्र विभाग में तैनात है।

संतोष कुमार को आटा अरहर की दाल चने की दाल नमक सरसो का तेल सब्जी मसाला आलू प्याज आदि खाद सामाग्री देकर मदद की और साथ ही साथ कोरोना की वायेकशीन लगवाने को भी सलाह दी और हमेसा मास्क पहने दो गज की दूरी पर रहे भीड़ वाली जगह न जाये हाथ बार बार दुलते रहने की सलाह दी।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: