Home मध्यप्रदेश खंडवा कलेक्टर की तानाशाही के खिलाफ कलमबंद हड़ताल पर गए प्रदेश भर...

खंडवा कलेक्टर की तानाशाही के खिलाफ कलमबंद हड़ताल पर गए प्रदेश भर के जनसंपर्क अफसर, कलेक्टर अनय द्विवेदी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर CPR को सौंपा ज्ञापन

मध्यप्रदेश। खंडवा में कलेक्टर अनय द्विवेदी द्वारा पीआरओ बृजेंद्र शर्मा को भोपाल के लिए रिलीव करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कलेक्टर के आदेश के बाद संभागायुक्त डॉ. पवन शर्मा ने भी बृजेंद्र शर्मा को निलंबित कर दिया था। इससे नाराज प्रदेशभर के जनसंपर्क अधिकारी सोमवार को कलमबंद हड़ताल पर चले गए हैँ।

जनसंपर्क अधिकारी संघ ने भोपाल में आज दोपहर बाद आयुक्त जनसंपर्क सुदाम खाडे से मुलाकात कर वस्तुस्थिति से अवगत कराकर ज्ञापन सौंपा। इसमें बृजेंद्र शर्मा के खिलाफ की गई कार्रवाई को वापस लेने और कलेक्टर को निलंबित करने की मांग की गई। आयुक्त ने आश्वासन दिया है, पीआरओ के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। संघ ने निर्णय लिया है, मांगों के पूरे होने तक हड़ताल जारी रहेगी।

राज्य जनसंपर्क अधिकारी संघ के अध्यक्ष अरुण राठौर ने कहा कि बृजेंद्र शर्मा को खंडवा से हटाने और निलंबित करने वाले दोनों ही आदेश नियम खिलाफ हैं। जब तक पीआरओ बृजेंद्र शर्मा को सेवा में नहीं लिया जाता। खंडवा कलेक्टर व इंदौर कमिश्नर के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, तब तक राजभवन से लेकर सीएम हाउस और जिलों तक कलम बंद हड़ताल जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: