Home उत्तरप्रदेश चोरों की महिला सरदार के इशारे पर यात्रियों के सामान पर करते...

चोरों की महिला सरदार के इशारे पर यात्रियों के सामान पर करते थे हाथ साफ, रात में महिला करती थी बंटवारा

उत्तरप्रदेश। शाहजहांपुर जिले में बीते कुछ महीनों से यात्रियों से चोरी और लूट के मामले बढ़ रहे थे। पुलिस को शिकायत मिलती लेकिन चोर कोसों दूर थे। पुलिस ने फिर मुखबिरों का जाल बिछाया इसके बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसमे एक महिला भी शामिल है। पूछताछ में पता चला कि चोरों की सरदार महिला ही है।

घरों में भी लगाते थे सेंध-


पुलिस का कहना हैं कि यह गैंग बेहद शातिर है। यह रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस अड्डे पर वारदात करते थे। सिर्फ इतना ही नहीं ये लोग घरों में भी सेंध लगाते थे। इनकी वारदातों के चलते सामान चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही थी। इनका शिकार ज़्यादातर वह यात्री बनते थे जो अकेले सफर करते हों। यह लोग उनके साथ ऑटो में सवार होते थे और मौका देखकर उनके सामान पर हाथ साफ कर देते थे। इनकी धर पकड़ के लिए पुलिस एक्टिव हुई। जिसके लिए रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर सादे कपड़ों में टीम तैनात की गई। मुखबिरों को भी काम पर लगाया गया। उन्हीं से पता चला कि गैंग की सरगना महिला हैं। और उस महिला के सामने ही चोरी के सामान को बांटा जाता हैं।

महिला चोर के घर में कोई नहीं है-


इंस्पेक्टर अशोक पाल ने बताया कि पकड़े गये गैंग में शामिल महिला निगोही क्षेत्र की रहने वाली है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि परिवार में कोई नहीं है। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गैंग को पकड़ने के प्रयास शुरु हुए। फिर गैंग की सरगना राधा समेत कुनाल और सरताज को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह लोग चोरी कर सारा सामान राधा को देते थे। पुलिस ने पूछताछ कर तीनों चोरों को जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: