Home मध्यप्रदेश राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल पहुँचे चंदला के विहारगंज, शोक सभा में हुए शामिल

राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल पहुँचे चंदला के विहारगंज, शोक सभा में हुए शामिल

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के लवकुशनगर अनुविभाग में पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक कल्याण, विमुक्त घुमक्कड़, अर्ध घुमक्कड़ जनजाति कल्याण पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल रविवार को शाम 5 बजे चंदला के विहारगंज पहुँचे जहाँ वो शोक सभा मे शरीक हुये। बता दे कि गत दिनों हृदय गति रूक जाने के कारण भाजपा के वरिष्ठ नेता रामविशाल पटेल (भगत जी) का दुःखद निधन हो गया था। जिनकी आत्मा की शांति के लिये शोक सभा का आयोजन किया जिसमें प्रदेश के राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल भी शामिल हुए और मृत आत्मा के लिये प्रार्थना की साथ ही स्व.भगत जी के जेष्ठ पुत्र रामविहारी सहित परिवारजनों को ढांढस बंधाया। स्व. भगत जी के परिवार से राज्यमंत्री के घरेलू संबंध है। बताते चले कि स्व. भगत जी चंदला क्षेत्र में भाजपा के सबसे पुराने नेताओं में शुमार थे व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के बहुत करीबी थे।

राज्यमंत्री ने सड़क विहीन विहारगंज को प्रधानमंत्री सड़क से जोड़ने के दिये निर्देश-


चंदला विधानसभा में अभी भी कई ऐसे गांव है जहाँ आवागमन की सुविधा नही है इनमे जुड़गुडू, विहारगंज, अमरासन सहित ऐसे छोटे-छोटे कई गांव है।

राज्यमंत्री ने पूंछा कि सड़क क्यों नही तो लोगों ने बताया कि छोटे-छोटे गांव है जिनकी आबादी पांच सौ नही है इस पर राज्यमंत्री ने बताया कि सरकार अब ढाई सौ की आबादी वाले गांव भी प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से जोड़ रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के जनरल मैनेजर से मोबाइल में बात की और निर्देश दिये कि जल्द सर्वे कर फाइल मुझें भेजे और कोई अड़चन आये तो मुझसे मोबाइल से बात करें। उन्होंने कहा कि मैं विहारगंज पुनः आऊंगा तो मुझें विहारगंज सहित इन तमाम गांवों में सड़क बन जानी चाहिये।

शोक सभा मे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष घासीराम पटेल, विधायक प्रतिनिधि महेश द्ववेदी, तहसीलदार नारायण कोरी, जनपद सीईओ के पी द्ववेदी, थाना प्रभारी बंशिया राजकुमार लिटौरिया क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेकिंग न्यूज: बीजिंग में UN के कार्यक्रम में भारतीय राजदूत ने बोलना शुरू किया तो माइक बंद हुआ, वे चीन की परियोजना की आलोचना...

भारतीय राजदूत प्रियंका सोहोनी ने संयुक्त राष्ट्र की कॉन्फ्रेंस में चीन के बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव पर भारत की तरफ से...

बड़ी खबर: ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB की रेड

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB ने गुरुवार को छापेमारी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रूज...

किसानों के साथ अन्याय करने वालों पर कलेक्टर शीलेंद्र सिंह की जारी है सख्ती, अधिक दामों पर खाद बेचने पर 4 मामला दर्ज

मध्यप्रदेश। छतरपुर कलेक्टर शीलेंद्र सिंह के सख्त तेवर लगातार दिखाई दे रहे हैं, यह तेवर उनके खिलाफ...

तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई, उछलकर रोड पर गिरे दोनों युवक, मौके पर ही मौत

बाइक पुलिया से टकरा गई और दोनों युवक उछलकर रोड पर गिरे, जिसमें उनके सिर पर गंभीर चोट आई।

Recent Comments

%d bloggers like this: