Home मध्यप्रदेश विधायक की भतीजी की शादी के लिए सजाया शामियाना, बारात से पहले...

विधायक की भतीजी की शादी के लिए सजाया शामियाना, बारात से पहले पहुंचीं एसडीएम, टैंट खुलवाकर बोलीं यहां होंगे सिर्फ सात फेरे

मध्यप्रदेश। सैया भये कोतवाल अब दर काहे का……कुछ ऐसा ही देखने को आज खंडवा में देखने को मिला जहां कोरोना नियमों की खुलेआम धज्जियां एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि के परिजन उड़ाते दिखे। हम बात कर रहे हैं खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा की जहां विधायक की भतीजी के शादी के लिए सजाए गए शामियाने को एसडीएम ने खुलवा दिया। कहा-शादी रुकवाना हमारा धर्म नहीं, लेकिन संक्रमण का समय है। रिश्तेदारों को हाथ जोड़कर विदा कीजिए। चेतावनी दी कि ध्यान रहे, सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के फेरे होंगे।

एसडीएम डॉ. खेड़े ने खुलवाया टेंट

शहर के जूनी इंदौर लाइन रोड स्थित चौधरी कंपाउंड में अशोक वर्मा के यहां उनकी बेटी मोनिका का विवाह था। गुरुवार शाम यहां बड़वाह से बारात आने वाली थी। अशोक वर्मा खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा के चचेरे भाई हैं। शाम 6 बजे शादी कार्यक्रम की सूचना मिली, तो खंडवा एसडीएम डॉ. ममता खेड़े, सीएसपी ललित गठरे उनके निवास पहुंचे। यहां देखा तो टैंट सजा हुआ था। बारात आने से पहले उनके स्वागत की तैयारी और स्टेज सजाया जा रहा था।

एसडीएम डॉ. खेड़े परिवार से मिलीं। नसीहत दी कि संक्रमण का समय है। खुद और रिश्तेदारों के स्वास्थ्य का ख्याल रखिए। ध्यान रहे, हमें दाेबारा नहीं आना पड़े, इसलिए सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के फेरों के अलावा जरूरी रस्में परिवार वालों की उपस्थिति में ही हों। भीड़ दिखी या शिकायत मिली तो शादी रोकना पड़ेगी।

निमंत्रण कार्ड में 62 लोगों के नाम-


निमंत्रण कार्ड में 22 दर्शनाभिलाषी, 21 स्वागतातुर, विनीत में 8 ,ननिहाल पक्ष में 7 नाम है। इसके अलावा दूल्हा-दुल्हन और दुल्हन के माता-पिता को मिलाकर कुल 62 नाम दर्ज हैं। इसमें 18 तो चाचा-चाची, 8 बुआ-फूफा हैं। विधायक देवेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी का भी नाम विनीत में है।

शादी के निमंत्रण कार्ड में विधायक व रिश्तेदारों के नाम।

मुख्यमंत्री के निर्देश विधायक अपने क्षेत्र में शादी रुकवाएं-


इधर, मुख्यमंत्री के निर्देश है कि जनपद स्तर पर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के अध्यक्ष विधायक होंगे। उनका दायित्व होगा कि संक्रमण काल में वे क्षेत्र में शादी-कार्यक्रम रुकवाएं। उन्हें समझाए कि आगे और भी मौके आएंगे। जून माह में मुहूर्त है, लेकिन खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा को रिश्तेदार बंधन में पीछे हटना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: