Home मध्यप्रदेश MPPSC मेडिकल ऑफिसर- 2021 के 576 पदों के लिए 10 जनवरी से...

MPPSC मेडिकल ऑफिसर- 2021 के 576 पदों के लिए 10 जनवरी से 3 फरवरी तक होंगे इंटरव्यू, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी साथ लाना होगा

इंदौर। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने मेडिकल ऑफिसर-2021 के 576 पदों पर इंटरव्यू की तारीखों की घोषणा कर दी है। इसकी जानकारी आयोग ने वेबसाइट पर भी अपलोड कर दी है। यह इंटरव्यू आगामी 10 जनवरी से शुरू होंगे, जो 3 फरवरी तक चलेंगे। खास बात है कि इसमें शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को वैक्सीन के सर्टिफिकेट भी साथ लेकर आना होगा।

10 जनवरी से इंटरव्यू की प्रक्रिया शुरू होगी। यह प्रक्रिया आयोग ऑफिस में सुबह 10 बजे से शुरू होगी। बताया जा रहा है कि जबलपुर हाईकोर्ट में चल रहे एक अभ्यर्थी से जुड़े मामले की वजह से पीएससी ने 27 सिंतबर से 11 नवंबर तक होने वाले इंटरव्यू स्थगित कर दिए थे। अब इंटरव्यू की तारीख आने से अभ्यर्थी काफी खुश हैं।

191 पद महिलाओं के लिए, 27 से डाउनलोड कर सकेंगे लैटर-
कुल पदों में महिलाओं के लिए 191 पद और दिव्यांगों के लिए 35 पद आरक्षित हैं। इन पदों के लिए योग्य आवेदक इंटरव्यू लैटर आयोग की वेबसाइट www.mppsc.nic.in से 27 दिसंबर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही इंटरव्यू देने आने वालों को इंटरव्यू वाले दिन सुबह 10 बजे आयोग कार्यालय पर उपस्थित होना होगा। साथ ही, कोविड वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट भी दिखाना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ग्राम पंचायत हनुखेड़ा के सरपंच और सचिव ने मठया तलाब और रत्ना तलाब मे गुड़वत्ताहीन कराया गया पूर्ण घाट निर्माण, जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियो द्वारा...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के गौरिहार जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत हनुखेड़ा मे घाट निर्माण का कार्य सरपंच और सचिव...

छतरपुर जिले का कोरोना अपडेट: जिले में मंगलवार को 66 कोरोना पॉजिटिव केस निकले

मध्यप्रदेश। मंगलवार को जिले में 66 कोरोना पॉजिटिव केस निकले, राजनगर में 31 केस,शहर में 20 केस, नोगांव...

प्रिंसिपल और प्रोफेसर के बीच जमकर हुई मारपीट, उज्जैन के कॉलेज में एक-दूसरे को जमकर चले लात-घुसे, दर्ज हुई FIR

मध्यप्रदेश। उज्जैन में कॉलेज के प्रिंसिपल और प्रोफेसर ने एक-दूसरे को जमकर पीट दिया। बात कहासुनी से शुरू...

Recent Comments

%d bloggers like this: