Home मध्यप्रदेश रिस्तेदारी पर गए युवक की गला रेत कर हत्या, नाले के पास...

रिस्तेदारी पर गए युवक की गला रेत कर हत्या, नाले के पास मिली डेड बॉडी

मध्यप्रदेश। सतना जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत पटपरिया नाले के पास सोमवार की सुबह एक डेड बॉडी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया गया कि बीते दिन युवक अपने रिस्तेदारी में आया था। जहां रात में नाले के किनारे बैठकर कई रिस्तेदारों ने शराबखोरी की थी। इसके बाद किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। हालांकि हत्या रोपियों ने रात में किसी से कोई बात नहीं बताई। लेकिन जब सोमवार की सुबह नाले के किनारे शव मिला तो सभी की आंखे खुली रह गई।

आनन फानन में वारदात की सूचना उचेहरा पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र मिश्रा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां मामले को संदिग्ध मानते हुए एसपी धर्मवीर सिंह को अवगत कराया गया। ऐसे में तत्काल एसपी ने रीवा से फारेंसिंक एक्सपर्ट डॉ. आरपी शुक्ला को मौके पर बुलाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक अशोक चौधरी पिता शंकर चौधरी (35) निवासी डाडी थाना मैहर अपने रिस्तेदारी में उचेहरा आया हुआ था। वह चौधरी मोहल्ला स्थित कार्यक्रम में रविवार को पूरा दिन रहा। फिर शाम को सभी लोग पटपरिया नाले में शराब पार्टी करने चले गए। तभी किसी रिस्तेदार ने देर रात रस्सी अथवा तार से गला रेतकर हत्या कर दी। रात में सबकुछ सही चलता रहा। लेकिन सोमवार की सुबह नदी की ओर शौच करने आए लोगों ने डेड बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची उचेहरा पुलिस ने मोहल्ले के लोगों से पूछताछ कर युवक की सिनाख्त अशोक चौधरी पिता शंकर चौधरी निवासी डाडी के रूप में की।

रिस्तेदारों पर ही हत्या का शक-


पुलिस को मृतक के रिस्तेदारों ने बताया कि शाम तक सभी साथ में थे। लेकिन कब पार्टी करने चले गए और हत्या हो गई। ये बात किसी को पच नहीं रही थी। ऐसे में थाना प्रभारी राजेन्द्र मिश्रा ने पूरे घटनाक्रम को एसपी धर्मवीर सिंह से बताया था। बड़ी वारदात समझकर खुद एसपी घटनास्थल पर पहुंचे है। साथ ही रीवा से एफएसएल टीम के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला को मौके पर बुलाया है। फारेंसिक जांच में ये बात सामने आई है कि पार्टी के बाद ही गला रेत कर हत्या की गई है। वारदात में रिस्तेदार ही शामिल है। जिनको जल्द पकड़े का पुलिस ने दावा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

माता- पिता के अत्यधिक लाड़-प्यार के कारण बच्चे अनुशासन हीनता के शिकार हो जाते हैं, प्रारम्भिक दौर से ही उचित सँस्कार और सख्ती के...

डेस्क न्यूज। आज अधिकाँश अभिभावक की मुख्य समस्या है कि हमारा बच्चा हमारी बात नही मानता और...

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

Recent Comments

%d bloggers like this: