Home मध्यप्रदेश 8 जून को लापता हुए युवक की हत्या कर दफनाई गई लाश,...

8 जून को लापता हुए युवक की हत्या कर दफनाई गई लाश, मस्जिद के सामने बाड़े से निकाली गई डेड बॉडी

मध्यप्रदेश। सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र में 8 जून को रहस्मय ढंग से लापता हुए युवक की हत्या कर लाश दफना दी गई थी। पुलिस की रडार में आए तीन आरोपियों की निशानदेही पर शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत गढ़िया टोला स्थित मस्जिद के सामने बने बाड़े से जमीन में दफन शव को बरामद कर लिया गया है। बताया गया​ कि बीते दिन बुधवार की दोपहर लापता युवक के पिता कुछ जनप्रतिनिधियों के साथ एसपी धर्मवीर​ सिंह यादव से मिलकर जांच बढ़ाने की मांग की थी।

तहसीलदार नागौद, टीआई नागौद व टीआई सिविल लाइन की देखरेख में निकला शव।

तब एसपी ने थाना प्रभारी नागौद और पोड़ी चौकी प्रभारी को जल्द से जल्द लापता युवक के खोजने का निर्देश दिया था। आनन फानन में पुलिस की रडार में चल रहे तीन आ​रोपियों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो टूट गए। ऐसे में गुरुवार की सुबह नागौद थाना प्रभारी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ नागौद तहसीलदार को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी के सहयोग से गढ़िया टोला मस्जिद के सामने बाड़े के गड्ढे में दफन डेड बॉडी निकलवाई है।

उल्लेखनीय है कि नागौद थाना के कुलगढ़ी निवासी रोहित कुशवाहा पिता कमलेश कुशवाहा 19 वर्ष 8 जून को घर से मोटरसाइकिल की रिपेयरिंग करवाने घर से निकला था। जिसकी बाइक दूसरे दिन लावारिश हालत में सितपुरा के पास मिली थी।

गढ़िया टोला स्थित मस्जिद के सामने खड़ी पुलिस।

कई घंटों तक लावारिश हालत में खड़ी बाइक को देखने के बाद ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने बाइक सहित टी शर्ट व गमछा बरामद किया था। इधर 24 घंटे बीतने के बाद भी जब रोहित घर नहीं पहुंता तो दूसरे दिन परिजन नागौद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे। वहां बाइक देखकर परिजनों के होश उड़ गए। ऐसे में परिजनों की बात सुनने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।

एसपी के मिलते ही 20 घंटे में दिखा रिजल्ट-


बीते दिन लापता युवक के पिता कमलेश कुशवाहा जनपद सदस्य करामत अली को लेकर एसपी से मिले। जहां उन्होंने शुरू से अंत तक की पूरी फिल्म और आशंका बता दी। तुरंत एसपी ने थाना प्रभारी नागौद को पूरी कहानी बताते हुए लापता मामले में खुलासा करने को कहा। ऐसे में नागौद पुलिस रात में ही सभी आरोपियों को उठाकर पूरी कहानी खोल दी। सुबह लाव लस्कर के साथ शहर के सिविल लाइन स्थित गढ़िया टोला मस्जिद के सामने बने बाड़े में खुदाई कराकर डेड बॉडी बरामद कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जनपद पंचायत छतरपुर में पदस्थ प्रदीप कुमार पाठक सहायक ग्रेट-3 एवं पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में पदस्थ DEO जी.पी कुशवाहा हुए रिटायर्ड, जनपद...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जनपद पंचायत में सहायक ग्रेड-3 के पद पर पदस्थ रहे प्रदीप कुमार पाठक का कार्यकाल...

पौधे रोपकर शुरू किया पंच-ज अभियान, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

छतरपुर ज.सं। म.प्र. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के निर्देशानुसार प्रधान जिला न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक...

नेशनल लोक अदालत के आयोजन के लिए हुई बैठक

छतरपुर ज.सं। राष्ट्रीय और राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार आगामी 11 सितम्बर को जिला न्यायालय छतरपुर...

नगरीय निकायों के विकास कार्यों की हुई समीक्षा

छतरपुर ज.सं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने छतरपुर जिले के सभी नगरीय निकायों के सीएमओ से साथ आज...

Recent Comments

%d bloggers like this: