Home उत्तरप्रदेश समाज को जगाने में अपनी पूरी क्षमता लगा दे:अनंतराम शिवहरे

समाज को जगाने में अपनी पूरी क्षमता लगा दे:अनंतराम शिवहरे

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में भगवती मानव कल्याण संगठन एवं पंचज्यॊति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में दिनांक 27 जून को ग्राम छानी खुर्द में तहसील हमीरपुर में 5 घंटे का अखंड श्री दुर्गा चालीसा पाठ सम्पन्न किया गया।

इस अवसर पर भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हनुमान मिश्रा जी ने अपने उदबोधन में कहा कि जब भक्तिभाव के साथ जनकल्याण और आत्मकल्याण के लिए माता आदिशक्ति जगत जननी जगदम्बे की साधना-आराधना की जाती है, तो आत्मपरितृपति प्राप्त होती है। इस भूतल पर एक ही स्थान ऐसा है जहाँ विगत 15.4.1997 से अनवरत अनन्त काल के लिए श्री दुर्गाचालीसा पाठ के रूप में माॅ का गुणगान चल रहा है और वह स्थान है मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में स्थापित पंचज्यॊति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम।

भगवती मानव कल्याण संगठन के जिला प्रचार मंत्री चुनूबाद कुशवाहा जी ने कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं में चेतना का संचार करतें हुए कहा कि शेरनी बनकर अपने बच्चों का पालन-पोषण करो, जिससे वे बहादुर बनकर समाज में व्याप्त अनीति-अन्याय-अधर्म व नशाखोरी को दूर करके देश की रक्षा में सहायक बन सके। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के जिलाध्यक्ष अनंतराम शिवहरे ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि समाज को जगाने में अपनी पूरी क्षमता लगा दे, परम पूज्य गुरुवरश्री का आशीर्वाद आप सभी के साथ है। कार्यक्रम का संचालन संगठन के जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह कुशवाहा ने किया। सभी को शक्ति जल व प्रसाद वितरण किया।

चालीसा में टीम प्रमुख बीरेंद्र शिवहरे, कामता प्रसाद गुप्ता, आशुतोष तिवारी, पुरषोत्तम शिवहरे, आयोजक मनोज शिवहरे, शुभम शिवहरे, शैलेन्द्र द्विवेदी, कलकू प्रजापति, रामविलास शिवहरे, अजय शिवहरे, गीता शिवहरे आदि माँ भक्त उपस्थित रहें।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: