Home उत्तरप्रदेश करोड़ों की लागत में बन रहा मिनी स्टेडियम मे की जा रही...

करोड़ों की लागत में बन रहा मिनी स्टेडियम मे की जा रही धांधली, प्रधान सहित दर्जनों ग्रामीणों ने घटिया सामग्री का लगाया आरोप

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में 28 जून सुमेरपुर विकासखंड की ग्राम पंचायत टिकरौली मे ग्रामीण अभियंत्रण सेवा विभाग द्वारा 4 . 90 करोड़ की लागत से मिनी स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान संध्या पाल ने जिला अधिकारी को एक शिकायती पत्र देकर मिनी स्टेडियम के निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाते हुए निर्माण सामग्री का एक सैंपल डिप्टी कलेक्टर संजीव कुमार शाक्य को सौंपा है ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अक्षय कुमार पाल ने स्टेडियम निर्माण की जांच करा कर संबंधित ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

जिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में ग्राम टिकरौली की प्रधान संध्या पाल ने बताया कि उनके गांव में मिनी स्टेडियम का निर्माण हो रहा है जिसका उन्होंने मौके पर निरीक्षण किया तो पाया कि स्टेडियम के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है ग्राम प्रधान ने इस बारे में ठेकेदार नीरज सिंह से जानकारी मांगी तो उन्होंने कहा कि हमारा कार्य निर्माण कराना है निर्माण के बाद इमारत गिरे या ना गिरे हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है इस प्रकार के गैर जिम्मेदाराना उत्तर से ग्राम वासियों में रोष व्याप्त हो गया।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अक्षय कुमार पाल ने बताया कि उनके गांव में ग्रामीण अभियंत्रण सेवा विभाग द्वारा 4 करोड़ 90 लाख रूपये की लागत से मिनी स्टेडियम का निर्माण ठेके पर कराया जा रहा है स्टेडियम की चाहर दीवारी बन चुकी है स्टेडियम के अंदर भवन की दीवाले बनाई जा रही हैं जिसमें लखनऊ के ठेकेदार नीरज सिंह द्वारा घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है जिससे दीवाले कभी भी गिर सकती हैं।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने स्टेडियम के निर्माण की जांच करा कर ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है ग्राम प्रधान ने अपना ज्ञापन व निर्माण सामग्री का सैंपल डिप्टी कलेक्टर संजीव कुमार शाक्य को सौपा ज्ञापन देते समय नरेंद्र पाल, दुष्यंत कुमार, धीरेंद्र कुमार, अंकित, अभिषेक सिंह, रावेंद्र कुमार, अभिषेक आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: