Home मध्यप्रदेश पुलिस ने किया हत्या और डकैती के मामले का खुलासा, 4 आरोपी...

पुलिस ने किया हत्या और डकैती के मामले का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार, सोने- चांदी के जेवर और रुपयों के लालच में गांव के ही युवक ने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

मध्यप्रदेश। रतलाम जिले के नाहरपुरा में हुई हत्या और डकैती के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रावटी थाना पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों से लूट की सामग्री और रुपए जब्त किए हैं। वारदात को सोने- चांदी के जेवर और रुपयों के लालच में साथियों के साथ मिलकर गांव के ही एक व्यक्ति ने अंजाम दिया था।

गौरतलब है, 6 जून की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव के सरदार भूरिया के घर पर नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट कर सरदार भूरिया की हत्या कर दी है। जांच में सामने आया था कि डकैती करने वाले बदमाशों ने सरदार और उसकी पत्नी को पलंग से बांधकर कर सोने और चांदी के जेवर की लूट की और घर में रखे 5000 भी लूट लिए।

जांच के लिए पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी खुद मौके पर पहुंचे थे। आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन कर जांच के निर्देश दिए थे। पुलिस को जानकारी मिली कि गांव का ही एक युवक तेरु भूरिया गांव से फरार है। इसके बाद पुलिस ने तेरु भूरिया को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो मामला सामने आ गया।

पुलिस ने बताया कि तेरु भूरिया नाहरपुरा गांव का ही रहने वाला है। उसे जानकारी थी कि सरदार और उसकी पत्नी के पास सोने और चांदी के जेवर हैं। सरदार के घर में रुपए भी हैं। लालच में आकर उसने साथियों गुड्डा हारी, हकरू हारी और बाबूलाल कटारा के साथ मिलकर सरदार के घर धावा बोल दिया।

आरोपियों ने सरदार और उसकी पत्नी झीठाभाई को पलंग पर रस्सी से बांध दिया और सरदार की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने जेवर और घर में रखे 5000 रुपए लूट लिए। विरोध करने पर मृतक की पत्नी को भी आरोपियों ने घायल कर दिया। आरोपियों ने लूट के जेवर रतलाम निवासी सोनू प्रजापत को 26000 रुपए में बेच दिए। चारों आरोपियों ने 7-7 हजार रुपए आपस में बांटकर बाकी रुपयों की शराब पी ली थी।

बहरहाल, रावटी थाना पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को पकड़ लिया है, जबकि एक आरोपी बाबूलाल कटारा अब भी फरार है। एसपी ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जमीनी विवाद में दबंगों ने की मारपीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले के बिवाँर थाना क्षेत्र के बिभूनी गांव में दबंगों ने जमीनी विवाद के चलते...

संयुक्त टीम की चेकिंग में 133 ओवरलोड ट्रक पकड़े, 75 ट्रकों से 26 लाख का जुर्माना वसूला गया

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिलाधिकारी के निर्देश पर खनिज विभाग वाणिज्य कर विभाग परिवहन एवं पुलिस विभाग की संयुक्त...

जिले में मानसून की दूसरी बारिश भी रही जोरदार, हवादार पानी से गिरे गरीबों के कच्चे मकान घरों और दुकानों में घुसा पानी

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले मे मानसून की दूसरी बारिस जोरदार रही, जहां तेज हवा के साथ हुई झमाझम...

पहली बारिश में खुली प्रसाशन के दावों की पोल

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले के बिवाँर अंतर्गत में लगभग 3000 आबादी वाले गांव लोदीपुर जलालपुर में दशक के...

Recent Comments

%d bloggers like this: