Home मध्यप्रदेश जिले जन्मे पले-बढ़े और वर्तमान एनआईआर व्यक्त्तिव ने छतरपुर को हाईटेक सिटी...

जिले जन्मे पले-बढ़े और वर्तमान एनआईआर व्यक्त्तिव ने छतरपुर को हाईटेक सिटी बनाने हेतु साझा किए सुझाव, गूगल मीट के जरिए कलेक्टर ने वर्चुअल चर्चा की, छतरपुर शहर को समद्ध, संस्कारवान, स्वच्छ और प्रदूषण रहित बनाने पर हुई सार्थक चर्चा

छतरपुर ज.सं। बोद्धिक रूप से शिक्षित और कर्म एवं सृजन सील सामाजिक व्यक्ति के रहन-सहन संस्कार, शिक्षा, आचरण व्यवहार और भौगोलिक स्थिति एवं परिस्थिति का मानवीय जीवन का व्यापक असर पड़ता है। इसी उद्ेश्य को समाज का अंग बनाने के साथ-साथ नागरिकों को लिए रहन-सहन के लिए स्वच्छ एवं प्रदूषण रहित वातावरण देने लिए कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह आगे आए है, उन्होंने न सिर्फ जागरूकता एवं संवेदनशीलता का परिचय दिया अपितु इसे सार्थक करने के लिए बंुदेलखण्ड के छतरपुर जिले की माटी में जन्मे पले-बढ़े और वर्तमान में एनआईआर व्यक्त्तिव तथा देश के विभिन्न भागों में अपनी सेवा दे रहे छतरपुर जिले वासियों नगर को हाईटेक सिटी बनाने के संबंध में रविवार को गूगल मीट के जरिए वर्चुअल चर्चा करते हुए सुझाव प्राप्त किए।

वर्चुअली चर्चा के जरिए छतरपुर शहर को समद्ध, संस्कारवान, स्वच्छ और प्रदूषण रहित बनाने पर गहन एवं सूक्ष्म रूप से चर्चा हुई। इसके लिए कलेक्टर सीएमओ द्वारा किए जाने वाले कार्यो के संबंध में प्रेजेंटेशन भी दिया गया इसमे मुख्य रुप से शहर में शिक्षा का स्तर सुधारने, खुले में घूम रहे जानवरो का इंतजाम करने, लोगो के घरो से निकलने वाले कचरे का रिसाईकलिंग करने, शहर के जलाशयों को साफ-स्वच्छ रखने, अधिक संख्या में पेड़ लगाने सहित अन्य मुद्दो पर विस्तृत चर्चा की।

वर्चुअली संवाद में गणमान्य एनआरआई ने सहभागिता निभाई


वर्चुअनी चर्चा में एनआरआई जीतेंद्र मानचंदा और अनुपम मिश्रा लंदन, अरूण गुप्ता मलेशिया, बोबी चेरियन यूएस, डिंपल आहूजा तथा शशिधर दुबई, संतोष गुप्ता ओमप्रकाश गुप्ता भारत के विभिन्न शहरो से ब्रजेश अग्रवाल एवं प्रशांत गुप्ता छतरपुर सहित अन्य लोगो ने गूगल मीट के जरिए वर्चुअल संवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: