Home उत्तरप्रदेश महिला उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर शिवसेना ने किया धरना प्रदर्शन, जिलाधिकारी...

महिला उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर शिवसेना ने किया धरना प्रदर्शन, जिलाधिकारी के माध्यम से मांगो का 8 सूत्री ज्ञापन मुख्यमंत्री को भेजा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में शिवसेना के राज्य उप प्रमुख व बुंदेलखंड प्रभारी महंत रतन ब्रह्मचारी के नेतृत्व में जनपद में हो रही महिला उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर शिवसेना ने कलेक्ट्रेट में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर एक ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेजा है। शिवसेना के बुंदेलखंड प्रभारी महंत रतन ब्रह्मचारी ने बताया कि मझगवां थाना क्षेत्र के ग्राम खड़ाखर निवासी दीपा राजपूत पुत्री राममिलन ने छेड़छाड़ की घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर घटना से आहत होकर आत्महत्या कर ली है।

शिवसेना इस घटना की निंदा करती है एवं आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई गैंगस्टर व रासुका लगाने एवं मृतक आश्रितों को 20लाख का मुआवजा दिलाए जाने की मांग करती है। घटना के जिम्मेदार दोषी पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग करती है। इसके अलावा कुरारा थाना क्षेत्र के ग्राम झलोखर निवासी एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर आशीष दुबे पुत्र विष्णु कांत द्विवेदी ने दैहिक शोषण किया था। इस मामले में एफ आई आर दर्ज होने के बाद अभियुक्त को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इसी प्रकार नगर के वार्ड नंबर 12 मेरापुर निवासी एक युवती के साथ अजय उर्फ शैलेंद्र निषाद ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा बाद में युवक शादी से मुकर गया।

इस मामले में पीड़ित युवती का विवाह अजय उर्फ शैलेंद्र से कराया जाए। मुस्कुरा थाना क्षेत्र के ग्राम तगारी में महिला लक्ष्मी के साथ घटना की गई। जिसका अभी तक अभियोग पंजीकृत नहीं किया गया। इसी प्रकार श्रीमती सुनीता पत्नी हंन्नो शर्मा निवासी ग्राम इंगोहटा के साथ बलात्कार का प्रयास दबंगों द्वारा किया गया,जिसकी एफ आई आर दर्ज नहीं की गई श्रीमती सुशीला पत्नी राम प्रकाश के साथ छेड़खानी की गई दबंगों के इशारे पर पुलिस ने उसके प्रधानमंत्री आवास का निर्माण भी रुकवा दिया।

इस मामले में भी कोई कार्यवाही नहीं हुई कोतवाली मौदहा क्षेत्र के पूर्वी तरोस मोहल्ला में सरोज सिंह बेवा कुंवर सिंह के मकान में एक दबंग कब्जा किए हैं!जिसे खाली कराया जाए बिवार कस्बे में एक बालिका के साथ बलात्कार की घटना की गई। जिसमें अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई की जाए और पीड़िता को 10 लाख का मुआवजा दिलाया जाए। शिवसेना ने उपरोक्त सभी मामलों की जांच कराने की मांग मुख्यमंत्री से की है। सोमवार को धरना प्रदर्शन में शिवसेना बांदा के जिला प्रमुख गणेश दत्त शुक्ला, अशोक कुमार तिवारी,जिला प्रमुख लल्लू, नरेंद्र कुमार, अरुण सिंह जिला उपप्रमुख, संतराम सोनकर, कमलेश, सरोज सिंह आदि धरने पर बैठे रहे।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जम्मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक, दो जवान और एक नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला में घटनास्थल पर सुरक्षाबल श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों पर आतंकियों...

जीपी सिंह नहीं पहुंचे कोतवाली: पुलिस ने भेजा था नोटिस, मगर नहीं आए, राजद्रोह मामले में फिर भेजा जा सकता है बुलावा

पिछले दिनों कोतवाली थाने की टीम ने जीपी सिंह के घर की तलाशी लेकर कंप्यूटर लैपटॉप जब्त किए थे।

1 अगस्त को आएंगे गृह मंत्री अमित शाह आएंगे यूपी दौरे पर, वाराणसी से मिर्जापुर जाएंगे अमित शाह, भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव की...

उत्तरप्रदेश। आगामी 1 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव से पहले मिर्जापुर के महत्वपूर्ण...

Recent Comments

%d bloggers like this: