Home मध्यप्रदेश दिनदहाड़े गोली मारकर सिपाही के भाई की हत्या, मृतक की दो दिन...

दिनदहाड़े गोली मारकर सिपाही के भाई की हत्या, मृतक की दो दिन पहले ही हुआ था रोका, हत्या आरोपी को एक दिन पहले थप्पड़ मारा था

मध्यप्रदेश। ग्वालियर में कर्फ्यू के बीच दिनदहाड़े एक पुलिस जवान के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना दर्पण कॉलोनी वैंडी स्कूल के सामने पार्क की है। एक दिन पहले सिपाही के भाई ने हत्या आरोपी को किसी विवाद पर थप्पड़ मार दिया था। इसी थप्पड़ का बदला लेने वह साथियों के साथ आया और गले में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से क्षेत्र में तनाव है। मृतक और हत्या के आरोपी एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। तीन हमलावरों पर हत्या की FIR दर्ज कर ली गई है।

वरुण के शव को हॉस्पिटल से एंबुलेंस में रखते परिजन

दरअसल थाटीपुर स्थित दर्पण कॉलोनी में रहने वाला 23 साल के वरुण पुत्र रामेन्द्र सिंह सिकरवार प्रॉपर्टी का कारोबार करता था। वरुण का चचेरा भाई अर्जुन सिकरवार पुलिस जवान है। बुधवार दोपहर वह दर्पण कॉलोनी वैंडी स्कूल के सामने पार्क में बैठा हुआ था। तभी वहां राहुल शर्मा, अपने साले प्रशांत शर्मा और कपिल भदौरिया के साथ पहुंचा। यहां राहुल और वरुण में बहस हुई। इस पर राहुल ने पिस्टल से ताबड़तोड़ तीन फायर किए। दो गोलियां हवा में चलाई। तीसरी गोली वरुण के गले में लगी।

गोली लगने के बाद वरुण वहीं गिर पड़ा और तीनों हमलावर गाड़ियों पर सवार होकर भाग गए। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। पहले उसे मुरार जिला अस्पताल फिर अपोलो हॉस्पिटल ले गए। जहां ट्रामा सेंटर में उसे चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया गया। TI थाटीपुर थाना आरबीएस विमल ने बताया कि पुलिस ने हत्या के बाद मौके पर पहुंचकर शव को निगरानी में लेकर राहुल, प्रशांत व कपिल भदौरिया पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बेटे की हत्या के बाद अस्पताल के बाहर बिलखते पिता।

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गई हत्या-


बताया जा रहा है कि मृतक वरुण और हत्या करने वाला राहुल शर्मा दोनों दोस्त ही थे। मंगलवार रात उसी पार्क में वरुण बैठा था। राहुल ने उससे कुछ मांगा था। जिस पर उसने गाली गलौज की। विरोध करने पर वरुण ने राहुल को उसके दोस्तों के सामने थप्पड़ मार दिया था। इस थप्पड़ की गूंज हत्या आरोपी के दिमाग पर चढ़ गई थी। इसलिए वह बुधवार दोपहर पहुंचा और वरुण की गोली मारकर हत्या कर दी।

2 दिन पहले रिश्ता हुआ था तय-


मृतक वरुण अभी 23 साल का था। प्रॉपर्टी का धंधा भी उसका ठीक चलने लगा था। जिस कारण हाल ही में उसकी शादी पक्की हो गई थी। दो दिन पहले ही रोका की रस्म हुई थी लेकिन तब कोई नहीं जानता था कि दो दिन बाद यह वरुण हमेशा के लिए छोड़ जाएगा। उसकी मौत की खबर मिलते ही पिता रामेन्द्र सिंह सिकरवार का रो-रोकर बुरा हाल है। वरुण अपने पिता का इकलौता बेटा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: