Home उत्तरप्रदेश कोविड टीकाकरण अभियान को गति प्रदान करने के उद्देश्य से बुन्देलखण्ड विकास...

कोविड टीकाकरण अभियान को गति प्रदान करने के उद्देश्य से बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष ने महोबा जिला अस्पताल सहित आधा दर्जन टीकाकरण केन्द्रों का किया निरीक्षण

उत्तरप्रदेश। महोबा जिले में बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) श्री राजा बुन्देला ने भाजपा जिलाध्यक्ष श्री जितेन्द्र सिंह सेंगर के साथ महोबा ज़िले में कोविड19टीकाकरण अभियान को गति प्रदान करने के उद्देश्य से जिला अस्पताल, महोबा मंडी गेहूँ क्रयकेन्द्र सहित संचालित आधा दर्जन टीकाकरण केन्द्रों का औचक निरीक्षण कर वैक्सिनेशन की स्थिति का जायजा लिया ।

भ्रमण के दौरान उपाध्यक्ष ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता की और अपने मिशन के बारे मे विस्तृत जानकारी दी।उन्होंने बताया कि कोविड महामारी से बचने के लिए टीकाकरण अत्यंत आवश्यक है सरकार प्रदेश के लोगों को निशुल्क टीका उपलब्ध करा रही है ।सरकार जन कल्याण के लिए हर तरह से प्रतिबद्ध है। महोबा क्रयकेन्द्र में निरीक्षण के दौरान कहा कि किसानों का लंबित भुगतान जल्द से जल्द किया जाए । वीर भूमि महाविद्यालय में उन्होंने छात्र छात्राओं से संवाद कर टीकाकरण के लिए प्रेरित किया और महाविद्यालय परिसर में वृक्षारोपण भी किया।

जिला अस्पताल के निरीक्षण में पीडियाट्रिक आईसीयू का निरीक्षण किया और कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए अस्पताल में पर्याप्त इंतजाम करने के निर्देश सीएमओ व सीएमएस को दिये ग्राम सिजहरी में ग्राम चौपाल आयोजित कर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमारे देश में निर्मित दोनों टीके प्रभावकारी है इसलिए अफवाहों में न पड़े और अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवाये।

संपूर्ण भ्रमण कार्यक्रम में बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के सदस्य रामस्वरूप श्रीवास, भाजपा क्षेत्रीय मंत्री जे पी अनुरागी, युवा मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पंकज तिवारी, राष्ट्रीयं पदाधिकारी पंकज चौधरी ,नगर अध्यक्ष कौशल किशोर शर्मा, प्रतिरक्षण अधिकारी जी आर रत्मेले, सूचना अधिकारी संतोष यादव, तहसीलदार बालकृष्ण आदि उपस्थित रहे।

(महोबा ब्यूरो अखिलेश शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जनपद पंचायत छतरपुर में पदस्थ प्रदीप कुमार पाठक सहायक ग्रेट-3 एवं पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में पदस्थ DEO जी.पी कुशवाहा हुए रिटायर्ड, जनपद...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जनपद पंचायत में सहायक ग्रेड-3 के पद पर पदस्थ रहे प्रदीप कुमार पाठक का कार्यकाल...

पौधे रोपकर शुरू किया पंच-ज अभियान, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

छतरपुर ज.सं। म.प्र. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के निर्देशानुसार प्रधान जिला न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक...

नेशनल लोक अदालत के आयोजन के लिए हुई बैठक

छतरपुर ज.सं। राष्ट्रीय और राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार आगामी 11 सितम्बर को जिला न्यायालय छतरपुर...

नगरीय निकायों के विकास कार्यों की हुई समीक्षा

छतरपुर ज.सं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने छतरपुर जिले के सभी नगरीय निकायों के सीएमओ से साथ आज...

Recent Comments

%d bloggers like this: