Home मध्यप्रदेश फांसी के फंदे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला किशोरी का शव,...

फांसी के फंदे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला किशोरी का शव, वारदात के समय भाई और पिता गए थे बड़ी बहन से मिलने

मध्यप्रदेश। सतना जिले के नागौद कस्बा अंतर्गत एक किशोरी ने संदिग्ध परि​स्थितियों में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया गया कि जिस समय वारदात हुई है उस समय किशोरी अपने घर में अकेली थी। जबकि उसका भाई और पिता बड़ी बहन से मिलने गए हुए थे। वहीं मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था। ऐसे में पड़ोस की महिला दोपहर में घर का दरवाजा खटखटाने पहुंची तो अंदर से किसी की आवाज नहीं आई। तब पास में रहने वाले उसके मामा के यहां पर सूचना भेजवाई गई।

जब मामा आए और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। वहां देखा की​ किशोरी फांसी से लटक रही है। तब आनन फानन में नागौद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद निरीक्षक आरपी सिंह ने मौके पर पहुंचकर एसपी धर्मवीर सिंह को पूरे मामले से अवगत कराया। संदिग्ध मामले को मानते हुए एसपी ने एफएसएल रीवा के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला को रविवार की देर शाम नागौद बुलाया। ​जहां पर फारेंसिक एक्सपर्ट घटना के अहम साक्ष्य जुटाए है।

मिली जानकारी के मुताबिक शालू यादव पिता कामता प्रसाद (15) निवासी सड़वा नई बस्ती नागौद रविवार की दोपहर करीब 2 बजे अपने घर में अकेली थी। तभी मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसके घर से किसी को निकलते देखा था। सूत्रों का दावा है कि लोकलज्जा के डर से शालू यादव घर के अंदर गई और फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

इसी बीच पड़ोस की महिला ने शालू को सुसाइड करते समय देख लिया। आनन फानन में उसके मामा को सूचना दी गई। कुछ देर में पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया। इधर घटना की सूचना पाते ही एसपी धर्मवीर सिंह यादव भी पहुंच गए। पूरे मामले को एसपी ने संदिग्ध मानते हुए रीवा से फारेंसिक टीम को बुलवाया। वहीं बांदा गए मृतका के पिता व भाई को भी शाम तक घर बुलवा लिया गया।

दोपहर में किसी के घर से बाहर निकलने की चर्चा-


एफएसएल के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ.आरपी शुक्ला ने बताया कि रविवार की देर शाम जांच करने पर कई संदिग्घ बातें सामने आई है। हालांकि यह मामला पूर्ण रूपेड सुसाइड का है। घटनास्थल के​ निरीक्षण में यह प्रतीत होता है कि किशोरी ने स्वयं खुदकुशी की है। जिसको पोस्ट मार्टम सोमवार की सुबह करीब 10 बजे किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अच्छी खबर: श्री जटाशंकर धाम में 15 माह बाद श्रद्धालुओं के लिए खुले मंदिर के कपाट, जल चढ़ाकर किए लोगों ने दर्शन

मध्यप्रदेश छतरपुर जिले के बिजावर अनुविभाग अंतर्गत आने वालेप्रसिद्ध तीर्थ एवं पर्यटन स्थल श्री जटाशंकर धाम में...

गोयरा पुलिस ने कट्टा कारतूस के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देशन में एसडीओपी लवकुशनगर पीएल प्रजापति के मार्गदर्शन मे थाना...

कोतवाली पुलिस द्वारा एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने सुरेंद्र सिंह परमार पिता हरपाल सिंह परमार उम्र...

जमीनी विवाद में दबंगों ने की मारपीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले के बिवाँर थाना क्षेत्र के बिभूनी गांव में दबंगों ने जमीनी विवाद के चलते...

Recent Comments

%d bloggers like this: