Home मध्यप्रदेश खेत में मेढ़ बिगड़ने को लेकर हुआ झगड़ा, एक पक्ष ने एसिड...

खेत में मेढ़ बिगड़ने को लेकर हुआ झगड़ा, एक पक्ष ने एसिड फेंका और मारपीट की, आधा दर्जन लोग घायल, क्रॉस एफआईआर दर्ज

मध्यप्रदेश। सतना जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के भटनवारा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। गुस्से में एक पक्ष ने दूसरे पर एसिड फेंक दिया। यही नहीं, दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ कर दी। घटना में करीब 6 लोग घायल हो गए। उचेहरा पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज किया है।

उचेहरा थाना प्रभारी राजेन्द्र मिश्रा के मुताबिक शनिवार को रामखिलावन सोनी खेतों में ट्रैक्टर से लेबरल कराते हुए मेढ़ बनवा रहा था। इस दौरान आस-पास के खेतों की मेढ़ बिगड़ गई। पास ही गांव के विवेक शर्मा का खेत भी है। विवेक के खेत की मेढ़ भी बिगड़ गई। रविवार सुबह करीब 10 बजे विवेक शर्मा ने खेत पहुंचकर विरोध जताया। इस पर रामखिलावन सोनी भड़क गए। दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते सोनी परिवार आक्रोशित होकर मारपीट करने लगा। इसी बीच, सोनी परिवार के सदस्य ने विवेक शर्मा पर एसिड फेंक दिया।

शर्मा परिवार के लोगों ने सोनी परिवार के घर पहुंचकर तोड़फोड़ भी की।

घटना में दोनों झुलस गए। इसी दौरान, पीड़ित पक्ष के घर वाले भी सूचना के बाद पहुंच गए। उन्होंने सोनी परिवार के घर पर पहुंचकर मारपीट करते हुए तोड़फोड़ की। ग्रामीणों ने डायल 100 और उचेहरा पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भिजवाया।

दोनों पक्षों को बनाया गया आरोपी-


थाना प्रभारी ने बताया, मामले में दोनों पक्षों को आरोपी बनाया जा रहा है। चूंकि एसिड से विवाद की शुरुआत हुई, तो सोनी पक्ष को आरोपी बना। फिर ​बीच बचाव में शर्मा परिवार ने मारपीट की, तो उनको भी आरोपी बनाया गया। अभी घायलों के बयान लिए जा रहे है। विवाद में आधा दर्जन के करीब लोग घायल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: