Home उत्तरप्रदेश खिड़की तोड़कर अस्थाई जेल से फरार हुए तीन कैदी, एक दबोचा गया,...

खिड़की तोड़कर अस्थाई जेल से फरार हुए तीन कैदी, एक दबोचा गया, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई

उत्तरप्रदेश एजेंसी। सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में बनाए गए अस्थाई जेल से मंगलवार की देर रात तीन कैदी फरार हो गए। इनमें दो आर्म्स एक्ट के और एक कैदी पास्को एक्ट का आरोपी था। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों कैदी खिड़की तोड़कर फरार हुए हैं। एक को पकड़ लिया गया है। बाकी दो की तलाश के लिए टीमें बनाई गई है। रॉबर्टसगंज कोतवाली में कैदियों पर केस दर्ज किया गया है। लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई हो रही है। 


कोरोना संकट के चलते राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में जेल प्रबंधन ने अस्थाई जेल बनाई है। जहां से साजिद अली, संदीप शर्मा और शिवनाथ यादव खिड़की तोड़कर फरार हो गए। साजिद और संदीप आर्म्स एक्ट में, जबकि शिवनाथ पास्को एक्ट में निरुद्ध था। घटना की जानकारी होने पर मौके पर अधिकारी पहुंच गए। पड़ताल की गई तो पता चला कि, शेल्टर हाउस के केयरटेकर को घटना की जानकारी रात तीन बजे हुई।


अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि, फरार कैदी शक्तिनगर दुद्धी और डाला के रहने वाले हैं। आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। एक आरोपी शिवनाथ यादव जो कि पास्को एक्ट में जेल में बंद था उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

प्रदेश में खाद की त्राहि-त्राहि, पर मुख्यमंत्री मौन?, बतायें कालाबाजारियों को संरक्षण दे रहा है कौन?: रवि सक्सेना

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा मध्यप्रदेश के किसान इस समय...

कलेक्टर ने राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम की समीक्षा, टीबी मरीजों के बेहतर उपचार के लिए दिए निर्देश

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शनिवार को राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर, फंड और पेंशन का पैसा न मिलने से था परेशान, कमिश्नर से समस्या बताने के बाद खा...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर। उत्तरप्रदेश। बांदा जिले में फंड और पेंशन...

Recent Comments

%d bloggers like this: