Home उत्तरप्रदेश मुख्तार के शूटर पर कसा पुलिस का शिकंजा, आजमगढ़ पुलिस ने घर...

मुख्तार के शूटर पर कसा पुलिस का शिकंजा, आजमगढ़ पुलिस ने घर की कुर्की के लिए नोटिस चस्पा किया, 50 हजार का इनामी बदमाश है अनुज कनौजिया

उत्तरप्रदेश। प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे अनुज कनौजिया के खिलाफ योगी सरकार ने कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है। गुरुवार को अनुज के मऊ स्थित घर पर आजमगढ़ पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया। अनुज मुख्तार का खास शूटर बताया जाता है। इसके नाम पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

2014 में हत्या के मामले में नामजद हुआ था-


अनुज का नाम 2014 में आजमगढ़ के तरवां इलाके में हुए एक मजदूर की हत्या के मामले में सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने अनुज के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की थी। इसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर तरवां पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा है। 2020 में उसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हुई। अनुज कनौजिया की गिरफ्तारी नहीं होने के बाद आजमगढ़ की तरवा पुलिस ने पिछले दिनों गैंगस्टर कोर्ट से उसके घर की कुर्की के लिए अनुमति मांगी थी। जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी थी।

महिलाओं की नोटिस चस्पा करने गई पुलिस से नोकझोक-


कुर्की का नोटिस चस्पा करने गई पुलिस और अनुज के घर की महिलाओं की नोकझोंक भी हुई। हालांकि, पुलिस कुर्की की प्रक्रिया पूरी करने के बाद वापस आजमगढ़ के लिए रवाना हो गई। ऐसे में माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों के भीतर अनुज कनौजिया की अगर गिरफ्तारी नहीं होती है या फिर वह कोर्ट में सरेंडर नहीं करता है तो उसके घर की कुर्की की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: