Home उत्तरप्रदेश कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने तेवर दिखाते हुए सचिन पायलट के समर्थन...

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने तेवर दिखाते हुए सचिन पायलट के समर्थन में किया ट्वीट, लिखा- जो हुआ उससे दुखी हूं

लखनऊ एजेंसी। राजस्थान में खराब सियासी माहौल के बीच कांग्रेस ने सचिन पायलट से किनारा कर लिया है। उन्हें जहां प्रदेशाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। डिप्टी सीएम के पद से भी बर्खास्त कर दिया गया है। मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रहे जितिन प्रसाद राजस्थान के डिप्टी सीएम तथा प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए गए सचिन पायलट के साथ खड़े हैं।

जितिन प्रसाद ने इस सियासी घटनाकम के बीच सचिन पायलट का समर्थन किया है। जितिन ने ट्वीट किया- “सचिन पायलट सिर्फ मेरे साथ काम करने वाले नहीं बल्कि मेरे दोस्त भी हैं। इस बात को कोई नकार नहीं सकता कि उन्होंने पूरे समर्पण के साथ पार्टी के लिए काम किया है। उम्मीद करता हूं कि ये स्थिति जल्द सही हो जाएगी। ऐसी नौबत आई इससे दुखी भी हूं।”


लोकसभा चुनावों में उडी थी भाजपा में जाने की अफवाह


2019 लोकसभा चुनावों में के दौरान मार्च में बहुत तेजी से अफवाह उडी की जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल होने वाले हैं। अफवाह इतनी बड़ी थी कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। हालांकि, जितिन प्रसाद उसके बाद भी सामने नहीं आए थे।


यूपी में प्रियंका के आने के बाद से है साइड लाइन हैं-


सियासी हलकों में चर्चाएं हैं कि जितिन प्रसाद यूपी के कद्दावर नेता है, लेकिन जब से यूपी में प्रियंका गांधी का दखल बढ़ा है तब से ही वह साइड लाइन हो गए हैं। ऐसा उन्होंने कभी खुलकर जाहिर नहीं किया है। हालांकि, जानकारों का मानना है कि इसका फायदा भाजपा उठा सकती है।


कांग्रेस कद्दावर युवा नेता हैं जितिन-


यूपीए 2 में जिस तरह से सचिन पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया की तूती बोलती थी उसी तरह यूपी में जितिन प्रसाद की भी तूती बोलती थी। केन्द्रीय मंत्री थे और राहुल गांधी के करीबी माने जाते रहे हैं। अब जब 5 महीने में ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर सचिन पायलट ने पार्टी से बगावत कर दी है तो सचिन के समर्थन में जितिन प्रसाद के ट्वीट से अब सबकी निगाहें जितिन प्रसाद की ओर लग गई हैं। सब जानना चाहते हैं कि जितिन प्रसाद का आखिर अगला कदम क्या होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मृतक महिला के परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप,छत्रसाल चौक पर परिजनों ने किया चक्का जाम, पुलिस की समझाइश के बाद खोला गया जाम

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर मृतक महिला की मां निर्मला कोरी ने आरोप लगाते हुए कहा है...

प्रदेश में खाद की त्राहि-त्राहि, पर मुख्यमंत्री मौन?, बतायें कालाबाजारियों को संरक्षण दे रहा है कौन?: रवि सक्सेना

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा मध्यप्रदेश के किसान इस समय...

कलेक्टर ने राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम की समीक्षा, टीबी मरीजों के बेहतर उपचार के लिए दिए निर्देश

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शनिवार को राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर, फंड और पेंशन का पैसा न मिलने से था परेशान, कमिश्नर से समस्या बताने के बाद खा...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर। उत्तरप्रदेश। बांदा जिले में फंड और पेंशन...

Recent Comments

%d bloggers like this: