Home मध्यप्रदेश हादसे में दो भाइयों की मौत, स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को मारी...

हादसे में दो भाइयों की मौत, स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की घटनास्थल और दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा

मध्यप्रदेश। छतरपुर में सड़क हादसे ने 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में झांसी मेडिकल रैफर किया गया है। मामला छतरपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र छतरपुर-सागर रोड नेशनल हाइवे ढ़ड़ारी गांव के पास का है। यहां देर रात शादी-समारोह से लौट रहे बाइक सवार 3 लोगों का खजुराहो मिनरल्स के सामने तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक की घटनास्थल पर तो दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, एक अन्य घायल को झांसी रैफर किया है। मरने वालों में दोनों सगे भाई थे। उनके 2-2 बच्चे भी हैं।

शादी-समारोह से लौट रहे थे तीनों बाइक सवार-
मृतकों के परिजनों (अजय कुमार तिवारी) ने बताया है कि सभी डारगवां गांव थाना पिपट के रहने वाले हैं। जो छतरपुर में सागर रोड स्थित साक्षी मैरिज गार्डन में शादी-समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। देर रात जब वह वापस गांव आ रहे थे, तभी रास्ते में खजुराहो मिनरल्स के सामने तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिसमें एक की घटनास्थल पर तो दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, एक को इलाज के लिए जिला अस्पताल से झांसी के लिए रैफर कर दिया गया है। वहां उसकी हालत नाजुक है।

नहीं आई 108 एंबुलेंस 55 मिनट किया इंतजार-
प्रत्यक्षदर्शी और परिजन अजय का आरोप है कि घटनास्थल से 108 और एंबुलेंस को कई बार फोन किया था, लेकिन 55 मिनट इंतजार करने के बाद भी एंबुलेंस और 108 नहीं पहुंची। अंततः जवाब मिला कि एंबुलेंस 108 नहीं है। आप व्यवस्था कर अस्पताल चले जाओ। इसी बीच डायल 100 को कॉल कर दिया था।
जहां डायल 100 पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां ड्यूटी डॉक्टर ने तत्काल नहीं देखा। देर तक इलाज न मिलने से दूसरे घायल की भी मौत हो गई। वहीं, तीसरे को गंभीर हालत में झांसी मेडिकल रैफर किया है।

परिजन इन्हें ठहरा रहे जिम्मेदार-
मृतक के परिजन अजय कुमार तिवारी की मानें, तो 108 और एंबुलेंस की लापरवाही है। वहीं, अस्पताल पहुंचने पर जिला अस्पताल प्रशासन और डॉक्टरों की भी लापरवाही है। इनकी लेट-लतीफी के चलते घायलों को समय पर इलाज नहीं मिला।

दोनों भाइयों पर थे 2-2 बच्चे-
दोनों सगे भाई लखन पटेरिया (55) और देशराज पटेरिया (43) पिता स्व. महादेव पटेरिया हैं। तो वहीं घायल कृष्ण अवतार दुबे पिता शंकर दयाल दुबे निवासी डारगवां गांव, थाना पिपट, जिला छतरपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने स्कॉर्पियो को सिविल लाइन थाने में जब्त कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करतारपुर साहिब में पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट मामले में विरोध के बाद स्वाला लाला ने मांगी माफी, भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक को तलब किया

चंडीगढ़ एजेंसी। पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला के फोटोशूट करने पर भारत...

ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप, देवरिया हाईवे जाम

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों...

आगरा में फ्लैट में मिला 60 साल की महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तरप्रदेश। आगरा के थाना छत्ता अंतर्गत जीवनी मंडी में मंगलवार को फ्लैट में एक 60 साल की महिला...

Recent Comments

%d bloggers like this: