Home उत्तरप्रदेश बांदा के हॉटस्पॉट इलाके में कोरोना पॉजिटिव युवक के घर लाखों की...

बांदा के हॉटस्पॉट इलाके में कोरोना पॉजिटिव युवक के घर लाखों की हुई चोरी, क्वारंटीन पर था पूरा परिवार

बांदा उत्तरप्रदेश। जिले के हॉटस्पॉट सील इलाके में पुलिस के जबरदस्त पहरे के बीच चोरों ने एक घर मे चोरी कर चुनौती दी है। कोरोना संक्रमित पाए गए मरीज के घर ही हाथ साफ कर दिया। चंद कदम पर चारों तरफ बैठे पुलिस के पहरे के बीच सूने पड़े संक्रमित मरीज के घर ताले तोड़कर लगभग पांच लाख रुपये के जेवर और 84 हजार रुपये चुरा ले गए।


पीड़ित का पूरा परिवार मेडिकल कॉलेज बाँदा में क्वारंटीन पर था। शुक्रवार को घर लौटने पर चोरी का पता चला। शहर के मर्दननाका क्षेत्र के कलामतपुरा में 29 अप्रैल को यहां के एक युवक की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरा इलाका हॉटस्पॉट कर सील कर दिया गया था। युवक के मकान के आसपास सहित चारों तरफ एक किलोमीटर के दायरे में बैरीकेडिंग लगाकर पुलिस तैनात कर दी गई थी। जबकि रात-दिन यहां पर पुलिस की तैनाती है।


पॉजिटिव युवक के 12 परिजनों को भी मेडिकल कॉलेज व कृषि विद्यालय में 14 दिन के लिए क्वारंटीन पर भेज दिया गया था। घर में ताला पड़ा था। 15 मई को क्वारंटीन अवधि पूरी होने पर परिवार के सदस्य कृषि विश्वविद्यालय से लौटे तो घर का नजारा देख कर स्तब्ध रह गए। घर के कमरों के ताले टूटे पड़े थे। कमरों में रखी लोहे की अलमारी और उनके लॉकर के ताले टूटे तथा खुले पडे़ थे।


परिजनों के अनुसार पॉजिटिव युवक की पत्नी और उसके बडे़ भाई की पत्नी के सोने चांदी के जेवर तथा लगभग 84 हजार रुपये चोर उठा ले गए। सामान बिखरा पड़ा मिला। चोर छत पर चढ़कर घर के अंदर दाखिल हुए और कमरों के ताले तोड़कर चोरी को अंजाम दिया। घटना की खबर मिलने पर मर्दननाका चौकी इंचार्ज आकाश सचान ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और जानकारी ली। युवक के बडे़ भाई मकसूद की ओर से कोतवाली में चोरी की तहरीर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: