Home मध्यप्रदेश गढ़ीमलहरा 100 फीसदी लक्ष्य हासिल करने के पथ की ओर अग्रसर मापअप...

गढ़ीमलहरा 100 फीसदी लक्ष्य हासिल करने के पथ की ओर अग्रसर मापअप राउण्ड में हुआ 5 केन्द्रों पर 1 हजार लोगों का टीकाकरण

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले की गढ़ीमलहरा नगर परिषद् समाज के सहयोग से पहली ऐसी नगर परिषद् बनने की आरे अग्रसर हो चली है जहां वोटर लिस्ट के अनुसार निवास करने वाले 18 वर्ष से अधिक उम्र के 100 फीसदी लोगों का कोविड टीकाकरण कराने का लक्ष्य 30 जून तक हासिल किया जाएगा। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए रविवार को मापअप राउण्ड में 5 केन्द्रों पर 1 हजार लोगों का टीकाकरण हुआ।

कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने गढ़ीमलहरा नगर परिषद् को जिले की पहली शत्-प्रतिशत कोविड टीकाकरण कराने वाली नगर परिषद् बनाने के लिए समाज के जागरूक एवं सेवाभावी लोगों तथा अधिकारियों, कर्मचारियों से लंबी चर्चा करते हुए जमीनी रणनीति तय की और समाज के लोगों से टीकाकरण कराते हुए मानवीय जीवन के सुरक्षा के अभियान में जुड़कर हिस्सा बनने की अपील की।
रविवार को गढ़़ीमलहरा के 5 केन्द्रों पर उत्साह से लोग टीकाकरण कराने के लिए बड़ी संख्या में उपस्थित हुए। एसडीएम नौगांव विनय द्विवेद्वी, सीएमओ गढ़ीमलहरा शिवी उपाध्याय सहित टीकाकरण दल के सदस्यों नगर परिषद के समाजसेवियों ने लोगों को टीकाकरण के लिए प्रोत्सहित किया। जिसके चलते दोपहर 3 बजे ही प्रत्येक 5 केन्द्रों पर 200-200 लोगों का टीकाकरण करते हुए शत्-प्रतिशत उपलब्धि हासिल की गई।

कलेक्टर, एसडीएम, बीएमओ तथा सीएमओ द्वारा लोगों का आभार प्रकट करते हुए आशा जताई गई की कोविड टीकाकरण कराने से शेष बचे सभी लोग भय एवं अफवाह को दूर छोड़कर खुद के मानवीय जीवन की सुरक्षा के लिए टीकाकरण कराकर समाज के सामने उदाहरण प्रस्तुत करेंगे। जिससे नगर परिषद् गढ़ीमलहरा में 100 फीसदी टीकाकरण हो सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जम्मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक, दो जवान और एक नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला में घटनास्थल पर सुरक्षाबल श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों पर आतंकियों...

जीपी सिंह नहीं पहुंचे कोतवाली: पुलिस ने भेजा था नोटिस, मगर नहीं आए, राजद्रोह मामले में फिर भेजा जा सकता है बुलावा

पिछले दिनों कोतवाली थाने की टीम ने जीपी सिंह के घर की तलाशी लेकर कंप्यूटर लैपटॉप जब्त किए थे।

1 अगस्त को आएंगे गृह मंत्री अमित शाह आएंगे यूपी दौरे पर, वाराणसी से मिर्जापुर जाएंगे अमित शाह, भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव की...

उत्तरप्रदेश। आगामी 1 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव से पहले मिर्जापुर के महत्वपूर्ण...

Recent Comments

%d bloggers like this: