Home मध्यप्रदेश दीवाल गिरने महिला की हुई मौत, पति की चार पहले हो चुकी...

दीवाल गिरने महिला की हुई मौत, पति की चार पहले हो चुकी थी मौत, घटना बच्चे हुए अनाथ

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के राजनगर थाना अंतर्गत ग्राम रामनगर पंचायत भभुआ मैं घटी एक दर्दनाक घटना बच्चे हुए अनाथ आपको बता देंगे चार-पांच दिन पहले बहुत तेज पानी और आंधी आने के कारण महिला दीवाल के पास खड़ी हो गई तभी तेज आधी पानी मे दीवाल गिरने से महिला उसकी चपेट में आ गई और दबकर उसकी मौत हो गई महिला को आनन फानन में छतरपुर ले जाया गया अस्पताल में जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि महिला का पति 4 साल पहले ही खत्म हो गया था और अब महिला की मौत हो जाने के कारण जो दो बच्चे सचिन और छोटू जिनकी उम्र क्रमश 8 और 6 साल के लगभग है उनके सर से मां बाप का साया छिन गया है। बच्चों के दादा झगड़ु पटेल ने बताया बताया कि मेर मेरा लड़का और बहू दोनों ही खत्म हो गए हैं इस वजह से इन बच्चों की परवरिश एवं भरण पोषण के लिए अगर शासन प्रशासन से कुछ मदद मिल जाए तो मेरे नाती पल जायेगे क्योंकि बच्चे अभी बहुत छोटे हैं।

हल्का भभुआ राजनगर के पटवारी ने मौके पर जाकर के एक पंचनामा तैयार किया जिसमें गांव के लोगों के बयान इस पंचनामा में दर्ज की और पीड़ित परिवार के लोगों को आश्वासन दिया कि जितना हो सकेगा हम आपकी आवाज शासन प्रशासन तक एवं अन्य अधिकारियों तक पहुंचाएंगे एवं ममद करेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: