Home उत्तरप्रदेश हमीरपुर एसपी के स्टेनो ने महिला दरोगा को दीं भद्दी-भद्दी गाली, फूट-फूट...

हमीरपुर एसपी के स्टेनो ने महिला दरोगा को दीं भद्दी-भद्दी गाली, फूट-फूट कर रोयी महिला एसआई

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जनपद कप्तान के स्टेनो संतोष कुमार ने मोबाइल पर महिला दरोगा को जमकर गालियां दी। मामले का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले की जांच एएसपी अनूप कुमार को दी गई है।

जिले में महिलाओं के मान सम्मान की रक्षा करने की जिम्मेदारी निभाने वाली पुलिस अब इस मामले में फिसड्डी साबित हो रही है। शुक्रवार को एसपी के स्टेनो का राठ कोतवाली में तैनात एक महिला दरोगा को भद्दी-भद्दी गालियां देने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से महकमे में हड़कंप मच गया। इस आडियो में महिला दरोगा गालियों से आहत होकर फूट-फूट कर रो रही है। एक अन्य आडियो में स्टेनो ने स्वीकारा है कि वायरल ऑडियो में उसी की आवाज है। पीड़ित महिला दरोगा की शिकायत पर एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश कर दिए है। जांच एएसपी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, एसपी के स्टेनो संतोष कुमार ने मोबाइल से महिला दरोगा को गालियां देने में सारी मान-मर्यादा को ताक पर रख दिया। राठ कोतवाली में तैनात महिला दरोगा इतनी भद्दी-भद्दी गालियां सुनकर फोन पर ही फूट-फूटकर रोने लगी। गालियां इस कदर भद्दी हैं कि अगर कोई सुन ले तो उसका सिर शर्म से झुक जाए।

SP के स्टेनो ने स्वीकारा- मेरी ही आवाज-


भयानक गालियों से भरे इस आडियो के सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसने भी यह आडियो सुना उसे भी बुरा लगा। वायरल हो रहे दोनों ऑडियो में पूरे समय गालियां ही दी गई हैं। दूसरी तरफ एक अन्य ऑडियो में स्टेनो ने इस बात को स्वीकारा है कि वायरल ऑडियो में उसी की आवाज है।

एएसपी को दी गई जांच-


आपको बता दें कि शुक्रवार को महिला दरोगा शहर आई और एसपी से उनके कार्यालय में मिलकर आडियो की रिकार्डिंग उन्हें सौपी और कार्रवाई की मांग की। एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच एएसपी अनूप कुमार को दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। मामले में महिला दरोगा से संपर्क करने का प्रयास किया गया मगर संपर्क नहीं हो सका।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: