मध्यप्रदेशरीवा संभागसतना

अंधेकत्ल का हुआ पर्दाफाश: छेड़छाड़ से परेशान होकर पति-पत्नी ने मिलकर की थी हत्या

मध्यप्रदेश। सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत खेत में मिले युवक के शव की गुत्थी सुलझ गई है। हत्या छेड़छाड़ को लेकर की गई थी। पुलिस ने मामले में एक महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 दिसंबर की दोपहर जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत ग्राम गौहारी में अरहर के खेत में अनिल कुमार रवि पिता रामदीन चौधरी का शव मिला था। खेत गोपी यादव का था। उसकी गर्दन धारदार हथियार से कटी हुई थी,पीठ पर गहरे घाव थे और शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान थे। अब पुलिस ने उसकी हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस जांच में सामने आया कि अनिल की हत्या रामू चौधरी पिता शिवलाल चौधरी (27) और उसकी पत्नी अर्चना चौधरी (26) निवासी बठिया खुर्द थाना कोलगवां सतना ने की थी।

टीआई रामपुर बाघेलान यूपी सिंह ने जानकारी में घटना के बारे में बताया कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली थी। इसके आधार पर बताया कि मृतक अनिल कुमार रवि अपने गांव की अर्चना को परेशान करता था। जब भी अर्चना अपने मायके गौहारी जाती थी तब भी वह उसे छेड़ता था। इसकी जानकारी वह अपने पति रामू को भी लगातार दे रही थी। इसी बीच अर्चना के मायके के परिवार के सुरेश चौधरी के यहां 13 दिसंबर को शादी थी, जिसमें अर्चना और रामू को भी जाना था और अनिल भी वहां पहुंचने वाला था। इस मौके का फायदा उठाते हुए पति पत्नी ने अनिल की हत्या की योजना बनाई।

सूत्रों ने बताया की रामू कुल्हाड़ी लेकर गोपी यादव के खेत मे छिप गया और अर्चना ने फोन कर अनिल को वहीं खेत पर बुला लिया। जैसे ही अनिल वहां अर्चना से बात करने लगा। पीछे से रामू ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। अनिल के नीचे जमीन पर गिरने के बाद अर्चना ने चाकू से उसके गले पर वार कर दिया। अनिल की मौत हो जाने के बाद दोनों वापस शादी समारोह में शामिल हो गए। उधर, अनिल के वापस घर न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। अगले दिन उसकी लाश गोपी यादव के खेत में पड़ी मिली।

वहीं टीआई ने बताया कि जांच के दौरान मृतक के भाई अरुण ने बताया था कि अनिल के पास किसी का फोन आया था। उसके बाद ही वह गया और फिर लौट कर नहीं आया। साइबर सेल के जरिये उस नम्बर का पता लगवाया गया और इसी आधार पर जांच आगे बढ़ाई गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button