उत्तरप्रदेश

देश और प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर: सांसद वरुण गांधी

अपनी ही सरकार पर साधा जमकर निशाना

उत्तरप्रदेश। पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है। पीलीभीत के लोग हरियाणा और गुजरात में जाकर मजदूरी करने को मजबूर हैं। सांसद ने कहा कि सरकार नौकरियां निकालती हैं। बेरोजगार पांच-पांच बार आवेदन करते हैं, लेकिन हर बार पेपर लीक हो जाता है। बार-बार आवेदन करने में बेरोजगार युवाओं का काफी पैसा भी खर्च हो रहा है और उन्हें नौकरी भी नहीं मिल पा रही है।

ज्ञात हो सांसद वरुण गांधी सोमवार को बीसलपुर क्षेत्र में पहुंचे। उन्होंने मजगमां, भसूड़ा, रोहनियां,, महुआ, बीरमपुर और अभयपुर आदि गांवों में जनसंवाद किया। सांसद ने कहा कि संविदा कर्मचारियों के साथ धोखा किया जा रहा है। गरीबों को कर्ज नहीं मिल पा रहा है। पूरे देश में विभिन्न विभागों के एक करोड़ पद रिक्त हैं लेकिन उन्हें जानबूझ कर भरा नहीं जा रहा है।

वहीं सांसद ने कहा कि पीलीभीत की जनता उनके परिवार की सदस्य हैं। वह पीलीभीत की जनता के दुख में हमेशा खड़े रहे और भविष्य में भी खड़े रहेंगे। सांसद ने कहा कि उन्होंने पीलीभीत की जनता के लिए ऑक्सीजन, दवा और भोजन का बड़े पैमाने पर इंतजाम किया था। बता दें कि सांसद वरुण गांधी इससे पूर्व भी कई मु्द्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button